क्या होता है जब मेंटोस फ़िज़ी ड्रिंक्स से मिलता है? वायरल वीडियो आपको चौंका सकता है

YouTube एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसमें हर तरह का कंटेंट है, जो अक्सर वायरल हो जाता है। मीठे बच्चे के वीडियो से लेकर प्रफुल्लित करने वाले विफल और नासमझी तक – YouTube के माध्यम से एक ही स्क्रॉल लगने से जो शुरू होता है वह आपको घंटों तक आदी बना सकता है। मंच पर ऐसे कई वीडियो में विचित्र प्रयोग अक्सर दिखाए जाते हैं। ब्लॉगर अक्सर नए रिकॉर्ड बनाते या ऐसे व्यंजन बनाते हुए देखे जाते हैं जो पहले कभी नहीं बनाए गए। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, एक YouTuber ने एक अनोखा प्रयोग करने का प्रयास किया। उन्होंने बहुत सारी मेंटोस कैंडी को तीन फ़िज़ी ड्रिंक्स के साथ मिलाया, और परिणाम चौंकाने वाले थे। जरा देखो तो:

See also  'बहुत स्वादिष्ट खाना': केजरीवाल ने रात के खाने के लिए ऑटो चालक का निमंत्रण स्वीकार किया

(यह भी पढ़ें: यह YouTuber केवल $0.01 पर एक सप्ताह तक जीवित रहा – वायरल वीडियो देखें)

वीडियो को YouTube पर Power Vision द्वारा 2 जुलाई, 2021 को साझा किया गया था। इसे 2.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और भारत में YouTube पर शीर्ष ट्रेंडिंग वीडियो में #42 पर है।

छोटी क्लिप में, हम मेंटोस कैंडी से भरा एक प्लास्टिक कंटेनर देख सकते हैं। प्लास्टिक कैंडी बॉक्स में तीन गुब्बारे रखे जाते हैं, जिन पर कोको कोला, स्प्राइट और फैंटा का लेबल लगा होता है। एक-एक करके, प्रत्येक गुब्बारे को पॉप किया जाता है और बॉक्स फ़िज़ी पेय से भर जाता है। अगली बात जो आप जानते हैं, पूरा कोंटरापशन ज्वालामुखी की तरह फट जाता है! तरल बॉक्स से बाहर फैल जाता है और काफी विस्तार करने के बाद अंत में कम हो जाता है। कहा जाता है कि विस्फोट दो पदार्थों के परस्पर क्रिया के कारण कार्बन डाइऑक्साइड में अचानक वृद्धि के कारण होता है, जो इसके रिलीज के लिए तेजी से दबाव बनाता है।

See also  एक विशालकाय बिल्ली ने टोक्यो पर कब्जा कर लिया है। क्या आपने वायरल वीडियो देखा है?

उपयोगकर्ताओं की कई टिप्पणियों में अद्भुत वीडियो देखा गया। “मैं इसे क्यों देख रहा हूं,” एक उपयोगकर्ता ने सवाल किया, जबकि दूसरे ने लिखा, “यह सोडा ज्वालामुखी की तरह है!”

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब मेंटोस कैंडी और फ़िज़ी ड्रिंक को मिलाकर इस तरह का प्रयोग किया गया है। पहला वीडियो 2006 में पोस्ट किया गया था, जब एक विशाल विस्फोट बनाने के लिए 200 लीटर डाइट कोक को 500 मेंटोस टकसालों के साथ मिलाया गया था।

See also  टोक्यो ओलंपिक: इजरायली तैराकों ने माधुरी दीक्षित के 'आजा नचले' में परफॉर्म किया

अदिति आहूजा के बारे मेंअदिति को समान विचारधारा वाले लोगों से बात करना और उनसे मिलना पसंद है (खासकर वे लोग जिन्हें वेज मोमोज पसंद हैं)। प्लस पॉइंट्स यदि आपको उसके बुरे चुटकुले और सिटकॉम संदर्भ मिलते हैं, या यदि आप खाने के लिए एक नई जगह की सलाह देते हैं।

%d bloggers like this: