dinosaur_1200_twt.jpeg, \\\\\\\'स्ट्रॉन्ग जुरासिक पार्क वाइब्स\\\\\\\': इगुआना चलाने का एक वीडियो वायरल, देखें
dinosaur_1200_twt.jpeg, \\\'स्ट्रॉन्ग जुरासिक पार्क वाइब्स\\\': इगुआना चलाने का एक वीडियो वायरल, देखें

इगुआना चलाने वाले एक समूह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, क्योंकि कई नेटिज़न्स को जुरासिक पार्क की फिल्मों की याद दिला दी गई थी।

बिना तारीख वाली क्लिप को मूल रूप से ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता @neverseentit द्वारा साझा किया गया था, लेकिन माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर उस समय कर्षण प्राप्त हुआ जब इसे उपयोगकर्ता रॉब एन रोल और पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन द्वारा फिर से साझा किया गया। “यह मजबूत जुरासिक पार्क वाइब्स दे रहा है, उपयोगकर्ता ने क्लिप को ट्वीट करते हुए लिखा, जिसे 87,000 से अधिक बार देखा गया है।

See also  टोक्यो ओलंपिक: इजरायली तैराकों ने माधुरी दीक्षित के 'आजा नचले' में परफॉर्म किया

देखें यहां वीडियो:

8-सेकंड की क्लिप में, इगुआना कुछ से भागते हुए दिखाई देते हैं, जो 1993 के जुरासिक पार्क फिल्म के गैलिमिमस फ्लॉकिंग दृश्य से मिलता-जुलता है, जहां नायक एलन ग्रांट और बच्चे गैलिमिमस के झुंड में भागते हैं जो एक से बचने की कोशिश कर रहे हैं। टायरेनोसौरस रेक्स।

See also  नीरज चोपड़ा के लिए XUV700 का अनुरोध करने वाले ट्विटर उपयोगकर्ता के आनंद महिंद्रा की प्रतिक्रिया ने ऑनलाइन दिल जीत लिया

फिल्म देखो यहाँ दृश्य:

जबकि अधिकांश ट्विटर चल रहे इगुआना के वीडियो से काफी प्रभावित हैं, अन्य लोग भी खुश थे क्योंकि क्लिप में एक व्यक्ति को सरीसृपों से बात करने की कोशिश करते हुए सुना जा सकता है।