badshah-1.jpg, बादशाह का \\\\\\\'चन्ना मेरेया\\\\\\\' गाना एक ट्विस्ट के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रहा है
badshah-1.jpg, बादशाह का \\\'चन्ना मेरेया\\\' गाना एक ट्विस्ट के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रहा है

2016 की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का “चन्ना मेरेया” बॉलीवुड का एक लोकप्रिय गीत है जो अपने काव्य उपभेदों और दिल को छूने वाले राग के लिए जाना जाता है। हालाँकि, भारतीय रैपर बादशाह ने हाल ही में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, जब उन्होंने गाने का अपना संस्करण ‘बादशाह ट्विस्ट’ के साथ पेश किया था।

गायक द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया गया छोटा वीडियो, गाने का एक दृश्य पेश करता है- रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा के रूप में कोरस गाते हुए, अपनी दुल्हन की पोशाक में, चकित दिख रहे हैं। जब कपूर कैमरे की ओर मुड़ते हैं, तो कोरस के लिए समय में, बादशाह के नवीनतम संगीत ‘बावला’ की एक पंक्ति बजती है।

जिस तरह प्रशंसकों और दर्शकों को आकर्षक और भावपूर्ण लाइन की उम्मीद थी “चन्ना मेरेया, मेरेया”,” “हाथ उठा के हवा में बेबी घूम (अपने हाथों को हवा में ऊपर उठाएं और घुमाएं) ”उन्हें इसके बजाय क्या मिला।

विडंबना यह है कि वीडियो पूरी तरह से संगीत के साथ तालमेल बिठा रहा था, जिसमें रणबीर कपूर बादशाह के गीत गाते हुए दिखाई दे रहे थे।

जबकि कई लोग नवीनतम संस्करण से प्रभावित हुए और रैपर्स के संपादन कौशल के लिए प्रशंसा के शब्दों की बौछार की, क्लिप कई अन्य लोगों के साथ अच्छी तरह से नहीं बैठी। उन्होंने गायक को ‘गाने को बर्बाद करने’ के लिए दोषी ठहराया।

यहां देखें वीडियो:

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई लोगों को संदेह था कि वीडियो स्पूफ बादशाह के नवीनतम एल्बम ‘बावला’ के प्रचार की रणनीति थी।

मूल वीडियो यहां देखें

https://www.youtube.com/watch?v=eI2gINbvVsw%20

28 जुलाई, 2021 को रिलीज़ हुए इस गाने में उचाना अमित और समरीन कौर हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।