dhoni-new-look.jpg, \\\\\\\'एजिंग लाइक फाइन वाइन\\\\\\\': एमएस धोनी का ट्रेंडी न्यू लुक इंटरनेट तोड़ देता है
dhoni-new-look.jpg, \\\'एजिंग लाइक फाइन वाइन\\\': एमएस धोनी का ट्रेंडी न्यू लुक इंटरनेट तोड़ देता है

ऐस क्रिकेटर एमएस धोनी पिछले कुछ समय से लो प्रोफाइल रख रहे हैं। इसलिए जब वह आखिरकार सोशल मीडिया पर दिखाई दिए, तो एक नए लुक के साथ, तस्वीरें तुरंत वायरल हो गईं।

हालाँकि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं, लेकिन प्रशंसकों को उनकी बेटी और पत्नी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल की बदौलत उनकी झलक मिल रही है। हालाँकि, यह उनका परिवार नहीं था जिसने इस बार उनका नया रूप प्रस्तुत किया।

ट्रेंडी फॉक्स हॉक हेयरकट और दाढ़ी के साथ अपने नए लुक को साझा करते हुए, प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने एक साथ अपने सत्र के दौरान अपनी खुशी व्यक्त की। हकीम ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर क्रिकेटर की नवीनतम तस्वीरें साझा कीं, जिससे वह काफी छोटे लग रहे थे।

इस हफ्ते की शुरुआत में, उनके नए लुक को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, जब मायावी क्रिकेटर एक फोटोशूट के लिए कोरियोग्राफर-डांसर फराह खान के साथ शामिल हुए। भारतीय टीम की रेट्रो जर्सी पहने हुए, खान और फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा विज्ञापन शूट से साझा किए गए स्निपेट्स ने भी ऑनलाइन एक बड़ी चर्चा पैदा की।

नुकीले कूल लुक ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया और हेयरस्टाइल दिखाते हुए उनकी तस्वीरें सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गईं। जहां कुछ का कहना था कि वह ‘उल्टा बूढ़ा’ था, वहीं दूसरों ने मजाक में कहा कि वह शायद बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह से प्रभावित है, जो अपने सनकी फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं।

जल्द ही, कई लोगों ने हाल के दिनों में देखे गए लोगों के साथ उनके वर्तमान रूप की तुलना करते हुए, इसे एक मेम उपचार देना शुरू कर दिया। जैसे ही उनके नए लुक ने सभी को ऑनलाइन चर्चा में ला दिया, भारत में ट्विटर पर #Dhoni का बोलबाला है। यहां देखें कि नेटिज़न्स ने उनकी नवीनतम उपस्थिति पर कैसे प्रतिक्रिया दी: