AAP_1200-Twt.jpg, \\\\\\\'आई वांट राघव\\\\\\\' ट्वीट पर आप विधायक का चुटीला जवाब वायरल
AAP_1200-Twt.jpg, \\\'आई वांट राघव\\\' ट्वीट पर आप विधायक का चुटीला जवाब वायरल

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक राघव चड्ढा ने एक महिला के ट्वीट का जवाब देने के बाद नेटिज़न्स को छोड़ दिया है, जिसमें कहा गया है कि वह “राघव, बिजली नहीं” चाहती थी।

यह सब तब शुरू हुआ जब कीर्ति ठाकुर उर्फ ​​@bawari_kudi नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया कि जब भी वह घर आती हैं तो बिजली नहीं होती है। उनके पोस्ट के जवाब में एक अन्य यूजर ने कहा कि उन्हें पंजाब में आगामी चुनाव में आप को वोट देना चाहिए क्योंकि पार्टी मुफ्त बिजली देगी।

“आप को वोट दें और 24 घंटे मुफ्त बिजली पाएं,” पार्टी समर्थक ने ट्वीट किया, जिस पर महिला ने जवाब दिया, “मुझे राघव चाहिए। बिजली नहीं।”

दिलचस्प बात यह है कि ट्वीट ने 32 वर्षीय राजनेता का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने यह कहते हुए जवाब दिया कि हालांकि वह घोषणापत्र में नहीं हैं, मुफ्त बिजली है। “केजरीवाल को वोट दें और मैं वादा करता हूं कि आपको 24×7 मुफ्त बिजली मिलेगी। हालांकि मैं अपने बारे में ऐसा नहीं कर सकता, ”चड्ढा का ट्वीट पढ़ें।

चड्ढा के ट्वीट को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने में देर नहीं लगी, क्योंकि राजनेता ने महिला को जिस तरह से जवाब दिया, उससे कई लोग काफी खुश हुए।