वायरल टिकटॉक वीडियो में प्यारा पिल्ला नाम का प्यारा पिल्ला दिखाया गया है जो सुंदर कहे जाने का जवाब देता है
वायरल टिकटॉक वीडियो में प्यारा पिल्ला नाम का प्यारा पिल्ला
प्यारा ग्रे पिल्ला कैमरे की ओर देख रहा है

सारालॉथर / टिक्कॉक के सौजन्य से

कुत्ते की प्रतिक्रिया का यह प्यारा टिकटोक जब उसे बताया जाता है कि वह सुंदर है तो किसी भी पशु प्रेमी के मूड को उठा लेना निश्चित है। हनी से मिलें: ऑस्ट्रेलिया का एक प्यारा पिल्ला जो आपके पास होने की गारंटी है उह-इंग और आह-इंग। क्योंकि हम में से कौन प्यारा पिल्ला प्यार की त्वरित खुराक का उपयोग नहीं कर सका, ठीक है?

टिकटॉक यूजर @sarahlawther अपने कुत्ते हनी का एक वीडियो साझा किया, जो एक . है स्टैफ़र्डशायर बुल टेरियर, सुंदर कहे जाने पर प्रतिक्रिया देना और अनुयायियों को पर्याप्त नहीं मिल सकता।

वीडियो में, हनी कैमरे में प्यार से देखती हुई दिखाई दे रही है, जबकि एक महिला आवाज (संभवतः उसकी कुत्ते की माँ, सारा) को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “हनी, तुम पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो।” जिस पर हनी चिल्लाती है और उत्तेजना के रोने को बाहर निकालती है – साथ ही साथ बहुत सारे टेल वैग्स!

सारा आगे बढ़ जाती है, कीमती हनी से तारीफों पर उसके इनपुट के लिए पूछती है। “हाँ, तुम। तुम मेरे बच्चे हो। तुम परिपूर्ण हो। क्या आप सहमत हैं?” हम लगभग हनी को प्यार से पूछते हुए सुन सकते हैं, “मैं? तुम्हारा मतलब मुझसे है ?!”

प्यारा कुत्ता निश्चित रूप से उसके लिए जी रहा है नस्ल विवरण: काल्पनिक रूप से वफादार और एक प्यार करने वाला पारिवारिक कुत्ता। स्टाफ़ को मानवीय साहचर्य पसंद है और सारा के साथ हनी की बातचीत से यह स्पष्ट है कि वह ध्यान आकर्षित करती है।

वीडियो दुनिया भर में दिलों को पिघला रहा है, और इसे जून में मूल रूप से साझा किए जाने के बाद से 31 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हनी द स्टाफी के पास भी उसका अपना है इंस्टाग्राम अकाउंट (जहां उसे “सबसे प्यारी हनी ” के रूप में वर्णित किया गया है) जहां प्रशंसक ऑस्ट्रेलिया में 2 वर्षीय स्टाफ़ी के जीवन को ट्रैक कर सकते हैं, जो कि अगर आप हमसे पूछें तो बहुत अच्छा लगता है। “बस यहाँ अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रहे हैं,” एक कैप्शन में लिखा है। “खेलने का समय; खाओ; सो जाओ; गले लगाओ; माँ को मेरी तस्वीरें लेने दो; दोहराना।”