khali_1200_insta.jpg, मुंबई पुलिस ने हेलमेट के इस्तेमाल के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए \\\\\\\'द ग्रेट खली\\\\\\\' की विशेषता वाला वीडियो शेयर किया, इंटरनेट जीता
khali_1200_insta.jpg, मुंबई पुलिस ने हेलमेट के इस्तेमाल के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए \\\'द ग्रेट खली\\\' की विशेषता वाला वीडियो शेयर किया, इंटरनेट जीता

मुंबई पुलिस अक्सर लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अभिनव और रचनात्मक सोशल मीडिया अभियान चलाती है। इस तरह की अपनी नवीनतम पहल में, उन्होंने दोपहिया वाहन चलाते समय लोगों को ठीक से हेलमेट पहनने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पेशेवर पहलवान ‘द ग्रेट खली’ की विशेषता वाला एक वीडियो साझा किया है।

वीडियो को मुंबई पुलिस के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक कैप्शन के साथ डाला गया था, जिसमें लिखा था, “द ग्रेट खली’ जानता है कि बिना हेलमेट के, ये सवारी ‘खली’ इतने ही दुउर जा शक्ति है! (सवारी कर सकते हैं) बहुत दूर मत जाओ)। ”

वीडियो में, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, पहलवान एक छोटा हेलमेट लगाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहा है जो उसके सिर पर फिट नहीं होता है।

देखें यहां वीडियो:

क्लिप का उद्देश्य इस तथ्य को उजागर करना है कि केवल हेलमेट पहनना हमेशा अपनी सुरक्षा के लिए पर्याप्त नहीं है – यह सुनिश्चित करना भी आवश्यक है कि हेलमेट सही आकार का हो और सिर पर ठीक से फिट हो।

“आप ठीक से हेलमेट पहने बिना ही घर पर ‘सवारी’ कर सकते हैं!” पोस्ट जोड़ा गया।

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, क्लिप को 34,000 से अधिक बार देखा जा चुका है, कई लोगों ने जिस तरह से सोशल मीडिया टीम ने जनता तक संदेश पहुंचाने के लिए रचनात्मक साधनों का उपयोग किया है, उसकी प्रशंसा की है। वायरल पोस्ट पर कई टिप्पणियों में से एक को पढ़ें, “@thegreatkhali के माध्यम से हमारे लिए शानदार मालिश, मैं इसकी सराहना करता हूं।”