messi-paris-balcony.jpg, देखें: पेरिस होटल की बालकनी में लियोनेल मेस्सी को देखकर चिल्लाए मलयाली प्रशंसक, स्टार लहरें वापस
messi-paris-balcony.jpg, देखें: पेरिस होटल की बालकनी में लियोनेल मेस्सी को देखकर चिल्लाए मलयाली प्रशंसक, स्टार लहरें वापस

जैसे ही फुटबॉल आइकन लियोनेल मेस्सी पेरिस सेंट-जर्मेन में शामिल होने के लिए पेरिस पहुंचे, नागरिक स्टार का अभिवादन करने के लिए सड़कों पर उतर आए। हालाँकि, यह दो भारतीय प्रशंसकों ने ऑनलाइन शो चुरा लिया था, जब मेस्सी ने उन्हें होटल की बालकनी से स्वीकार कर लिया था, जहां वह ठहरे थे!

दो मलयाली प्रशंसक, तब से, उनके भाग्यशाली मुठभेड़ के लिए वायरल हो गए हैं। हालाँकि, वे स्वीकार करते हैं कि भावना अभी तक कम नहीं हुई है।

बार्सिलोना के साथ अपने दो दशक लंबे कार्यकाल को समाप्त करने के बाद, मेस्सी पीएसजी में शामिल होने के लिए पेरिस चले गए। जबकि अधिकांश प्रशंसकों ने छह बार के बैलोन डी’ओर विजेता का ध्यान आकर्षित करने के लिए संघर्ष किया, त्रिशूर के थालीकुलम के मूल निवासी अनस पीए और मलप्पुरम के थनूर के निवासी समीर को मेस्सी और उनके परिवार को देखने का सुनहरा मौका मिला। कुछ मीटर दूर।

वीडियो में अनस को उत्साह में “मेस्सी, मेस्सी, मेस्सी, मेस्सी …” चिल्लाते हुए सुना गया। “इसे देखो दोस्तों! फ़ुटबॉल का बादशाह!” फुटबॉल प्रशंसकों ने कहा।

“क्या मैं रख सकता हूं…। ओह! माई गॉड, इस पर विश्वास नहीं कर सकता, ”उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है कि जब मेस्सी आखिरकार उनकी ओर मुड़े तो उन्होंने थम्स अप किया। अनस द्वारा सबसे पहले फेसबुक पर शेयर किया गया यह वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जंगल की आग की तरह फैल गया है।

बात कर मातृभूमि समाचार अचानक हुई मुठभेड़ के बारे में दोनों ने कहा कि वे अपने पसंदीदा फुटबॉल स्टार की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर इंतजार कर रहे थे। हालाँकि, वे निराश होकर अपने कमरे में लौट आए थे क्योंकि वे शहर में उनके आगमन से चूक गए थे। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि अंतरराष्ट्रीय स्टार उसी होटल की बालकनी में खड़े होंगे।

कतर में काम करने वाले अनस और समीर दोनों अपने ईरानी दोस्त नईम के साथ काम से जुड़े मामलों के लिए पेरिस में रह रहे थे। मेसी और उनका परिवार कुछ कमरों की दूरी पर एक सूट में ठहरे हुए थे।

लेकिन दूर से “अंगूठे ऊपर” से अधिक, जिसने वास्तव में यात्रा को और भी खास बना दिया, वह है जब समीर अपने आइकन के साथ एक स्वप्निल सेल्फी लेने में कामयाब रहा। उस व्यक्ति ने मीडिया आउटलेट को बताया कि उसने होटल के रेस्तरां में धैर्यपूर्वक इंतजार किया और मेस्सी को बुलाया जब उसने उसे कड़ी सुरक्षा से बंधे हुए देखा और मौका मिलने पर एक तस्वीर खींची। जब से उन्होंने इसे फेसबुक पर शेयर किया है तब से उनका फोन बजना बंद नहीं हुआ है।

समीर ने कहा, “कल दोपहर के भोजन के लिए दोपहर के बाद रेस्तरां में प्रवेश करने के बाद मैंने उनके साथ एक और महान क्षण का प्रबंधन करने के लिए दो घंटे से अधिक समय तक इंतजार किया।” तार।

“एक बार जब वह लगभग 3 बजे बाहर निकला, तो मैंने उससे विनती की कि मुझे एक सेल्फी लेने की अनुमति दी जाए। इसलिए वह कुछ सेकंड के लिए मेरे लिए एक तस्वीर क्लिक करने के लिए मुड़ा, हालांकि उसके अंगरक्षकों ने मुझे रोकने की कोशिश की, ”उन्होंने समझाया।