sehwag-phone-number-tweet.jpg, वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर शेयर किया मोबाइल नंबर, \\\\\\\'शरारत या नौटंकी\\\\\\\' खेलने में जुटे फैंस
sehwag-phone-number-tweet.jpg, वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर शेयर किया मोबाइल नंबर, \\\'शरारत या नौटंकी\\\' खेलने में जुटे फैंस

जबकि अधिकांश लोग उन मशहूर हस्तियों के संपर्क नंबर प्राप्त करने के लिए कुछ भी करते हैं जिन्हें वे प्यार करते हैं और प्रशंसा करते हैं, सेलेब्स अपनी व्यक्तिगत जानकारी को निजी रखने के लिए बहुत अधिक प्रयास करते हैं। हालाँकि, अनुभवी क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपना मोबाइल नंबर ऑनलाइन साझा करते हुए सुनहरे नियम को तोड़ दिया है। उनका ट्वीट वायरल होते ही लोग इसका कारण जानने के लिए सिर खुजला रहे हैं।

मंगलवार दोपहर ट्विटर पर सहवाग ने अपने 22 मिलियन फॉलोअर्स को बताया कि उन्होंने अपना फोन शॉवर में गिरा दिया था। यह सूचित करते हुए कि वह इसे ठीक कर रहा है, उसने एक मोबाइल नंबर साझा किया और लोगों से उस पर कॉल करने के लिए कहा!

जल्द ही, ट्वीट ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया, कुछ ही घंटों में 17,000 से अधिक लाइक्स के साथ।

शुरुआत में, कई लोगों को लगा कि सहवाग का अकाउंट हैक कर लिया गया है। हालाँकि, चूंकि ट्वीट को हटाया नहीं गया था, इसने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या यह किसी तरह का मज़ाक है या मार्केटिंग की नौटंकी। कई लोगों ने इसकी प्रामाणिकता जांचने के लिए नंबर पर कॉल करने की भी कोशिश की। Truecaller पर, नंबर सहवाग के नाम को दर्शाता था, कॉल करने की प्रक्रिया इतनी फलदायी नहीं थी।

See also  'माई डेटिंग हिस्ट्री': नेटिज़न्स अपने रिश्ते के संकटों को समेटने के लिए उल्लसित तुलनाओं का उपयोग करते हैं

जबकि कई कॉल अनुत्तरित रहे, कुछ जो कनेक्ट होने में कामयाब रहे, उन्हें अपना संदेश रिकॉर्ड करने के लिए कहा गया। सहवाग की आवाज से लोगों का अभिवादन करने से कई लोग चौंक गए। लोगों ने जल्द ही महसूस किया कि यह किसी तरह की मार्केटिंग नौटंकी है और इस शानदार रणनीति के लिए क्रिकेटर की सराहना की। क्रिकेटर ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, एक मुस्कान इमोजी छोड़ने के अलावा जब यह बताया गया कि पूरी कवायद एक प्रचार अभियान थी।

See also  चिड़ियाघर संचालक पर लकड़बग्घा बरस चुंबन के वीडियो वायरल

अचानक किए गए ट्वीट ने प्रशंसकों को ऑनलाइन उन्माद में छोड़ दिया और प्रतिक्रियाओं की अधिकता को जन्म दिया।