Trending-card-5.jpg, \\\\\\\'मज़े के लिए स्टंट न करें\\\\\\\': साइबराबाद पुलिस ने सड़क के बीच नाचते हुए आदमी का वीडियो शेयर किया
Trending-card-5.jpg, \\\'मज़े के लिए स्टंट न करें\\\': साइबराबाद पुलिस ने सड़क के बीच नाचते हुए आदमी का वीडियो शेयर किया

पुलिस द्वारा हजारों जागरूकता अभियानों और अपराधियों पर लगाए गए दंड के बावजूद, सड़क सुरक्षा नियमों की घोर अवहेलना दुनिया भर में आम है। बहुत से लोग कभी-कभी जान जोखिम में डालने के लिए भी तैयार रहते हैं, केवल जानबूझकर नियमों को तोड़ने के लिए, उन्हें इस बात की कोई चिंता नहीं होती कि वे अपने आप पर क्या खतरनाक परिणाम ला सकते हैं।

हाल ही में, साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें तेलंगाना में दुर्गम चेरुवु केबल ब्रिज के पार एक व्यक्ति को दौड़ते और सड़क के बीच में नाचते हुए दिखाया गया है। दुनिया में कोई परवाह नहीं होने के कारण, वीडियो में मौजूद व्यक्ति कारों को नज़रअंदाज़ करते हुए पुल के पार भाग गया, फिर सड़क के बीच में खड़ा हो गया और अचानक जिग में टूट गया।

साइबराबाद पुलिस विभाग ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मज़े के लिए सड़क पर स्टंट और डांस न करें.

यहां देखें:

साइडराबाद पुलिस द्वारा वीडियो साझा करने के बाद, सड़क के बीच में स्टंट को खींचने की कोशिश करते हुए अपनी जान जोखिम में डालने के लिए नेटिज़न्स ने ट्विटर पर उस व्यक्ति की खिंचाई की। जबकि कई लोगों ने इस प्रकृति के उल्लंघन को रोकने के लिए कड़े नियमों का आह्वान किया, कुछ अन्य ने कहा कि आदमी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह पहली बार नहीं है जब रंगारेड्डी जिले के गचीबोवली में एक पुलिस आयुक्त साइबराबाद पुलिस ने सड़क सुरक्षा के बारे में ट्वीट किया है। यातायात पुलिस विभाग लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की आवश्यकता की याद दिलाने वाले मजाकिया अभियान चलाने के लिए लगातार ट्विटर का सहारा लेता है।

इससे पहले, विभाग ने मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति की तस्वीर को बाईं ओर दो रियरव्यू मिरर के साथ ट्वीट किया था, जिसमें संदेश था, “डबल रियर व्यू मिरर्स का मतलब डबल सेफ्टी है।”