anandmahindra_1200_twt.jpg, नीरज चोपड़ा के लिए XUV700 का अनुरोध करने वाले ट्विटर उपयोगकर्ता के आनंद महिंद्रा की प्रतिक्रिया ने ऑनलाइन दिल जीत लिया
anandmahindra_1200_twt.jpg, नीरज चोपड़ा के लिए XUV700 का अनुरोध करने वाले ट्विटर उपयोगकर्ता के आनंद महिंद्रा की प्रतिक्रिया ने ऑनलाइन दिल जीत लिया

नीरज चोपड़ा के भाला फेंक ने भारत को अपना पहला एथलेटिक्स पदक – एक स्वर्ण दिलाया। जैसे ही लोगों ने 23 वर्षीय के लिए जश्न मनाने वाले ट्वीट्स और संदेशों के साथ सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी, एक उपयोगकर्ता ने बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा से स्वर्ण पदक विजेता महिंद्रा XUV700 – कंपनी की आगामी एसयूवी को उपहार में देने का अनुरोध किया।

महिंद्रा, जो चल रहे टोक्यो ओलंपिक के विजेताओं और प्रतिभागियों को ट्वीट और बधाई देता रहा है, ने बाहुबली की भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रभास के साथ चोपड़ा की एक तस्वीर को एक कैप्शन के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, “हम सब आपकी सेना में हैं, बाहुबली।”

See also  'परमानेंट हूं सर': नेटिज़न्स ने मीम्स शेयर करते हुए #MumbaiRains की सर्दियों में वापसी की

महिंद्रा के ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने उद्योगपति से ओलिंपिक चैंपियन को XUV700 गिफ्ट करने को कहा, जिस पर महिंद्रा ने जवाब दिया, ‘हां सच में। हमारे गोल्डन एथलीट को एक एक्सयूवी 7OO @rajesh664 @vijaynakra उपहार में देना मेरा व्यक्तिगत सौभाग्य और सम्मान होगा, कृपया उसके लिए एक तैयार रखें।”

पूर्ण पोस्ट पढ़ें:

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर 8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स होने के कारण, महिंद्रा के ट्वीट को वायरल होने और नेटिज़न्स टिप्पणियों से भर जाने में देर नहीं लगी। जबकि कई महिंद्रा की पेशकश से खुश थे, अन्य ने सुझाव दिया कि उद्योगपति और उनकी टीम एथलीटों का चयन और प्रायोजक कर सकती है।