anil-kapoor-nayak-meme.jpg, नायक के प्रतिष्ठित दृश्य से चिंतित अनिल कपूर देसी ट्विटर का नवीनतम मेम फिक्स है
anil-kapoor-nayak-meme.jpg, नायक के प्रतिष्ठित दृश्य से चिंतित अनिल कपूर देसी ट्विटर का नवीनतम मेम फिक्स है

भले ही रिलीज हुए दो दशक हो गए हों, शंकर की 2001 की फिल्म नायक जनता के बीच लोकप्रिय बना हुआ है। अनिल कपूर, रानी मुखर्जी, परेश रावल और अमरीश पुरी की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनीत, राजनीतिक नाटक 2000 के दशक में एक प्रमुख हिट बन गया, और उसके बाद कई टीवी फिर से चलने के साथ दीर्घायु पाया। अब, फिल्म के एक खास पल ने देसी ट्वीपल को बांधे रखा है, जो इसे एक मजेदार मीम ट्विस्ट दे रहे हैं।

चूंकि नेटिज़न्स 90 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत की हिंदी फिल्मों को नहीं देख सकते हैं, जो मीम्स के जरिए सामने आता रहता है, यह साबित करते हुए कि वे सदाबहार हैं, अनिल कपूर के चार स्नैपशॉट ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर बाढ़ ला दी है। टेम्प्लेट में कपूर को रुमाल और पानी पीने से घबराते हुए अपना माथा पोंछते हुए दिखाया गया है।

स्निपेट्स फिल्म के प्रतिष्ठित दृश्य से हैं, जहां पुरी, जिन्होंने मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई थी, का साक्षात्कार पत्रकार द्वारा किया गया था, जिसे कपूर ने एक समाचार कक्ष में निभाया था। पत्रकार को एक दिन के लिए सीएम बनने की चुनौती दिए जाने के बाद, वह प्रस्ताव से हतप्रभ रह गया।

यदि आप उस दृश्य को भूल गए हैं, तो अपनी याददाश्त को ताज़ा करने के लिए इसे यहाँ देखें। (समय 12:08 पर देखें)

दृश्य में अनिल कपूर की घबराहट विभिन्न स्थितियों में इस्तेमाल की जा रही है – जब आप एक आश्चर्यजनक परीक्षण करते हैं जब आपके माता-पिता आपके मोबाइल फोन की जांच करना चाहते हैं।