Trending-card-5-4.jpg, सुगम यात्रा के लिए कॉमेडियन अतुल खत्री ने टी-शर्ट पर प्रिंट किया वैक्सीन सर्टिफिकेट: \\\\\\\'व्हाट एन आइडिया सरजी\\\\\\\'
Trending-card-5-4.jpg, सुगम यात्रा के लिए कॉमेडियन अतुल खत्री ने टी-शर्ट पर प्रिंट किया वैक्सीन सर्टिफिकेट: \\\'व्हाट एन आइडिया सरजी\\\'

जैसे ही देश में COVID-19 प्रतिबंधों में ढील दी गई, लोग फिर से यात्रा करने लगे हैं। हालाँकि, यह एक सहज अनुभव नहीं है। यात्रा के लिए अनिवार्य एक नकारात्मक RTPCR परीक्षण रिपोर्ट से लेकर यात्रा में विभिन्न बिंदुओं पर टीकाकरण प्रमाणपत्र दिखाने तक, यह काफी बोझिल हो सकता है। तो, एक कॉमेडियन ने अपनी रचनात्मकता से इंटरनेट जीतते हुए एक सरल हैक के साथ आया।

कॉमेडियन अतुल खत्री एयरपोर्ट और होटलों पर लगातार अपना वैक्सीन सर्टिफिकेट दिखाकर थक चुके थे. उन्होंने इसे अपनी पोशाक पर प्लास्टर करके, बल्कि भव्य तरीके से प्रदर्शित करने का फैसला किया। और अगर आप सोच रहे हैं कि उसने अपनी शर्ट पर कागज का टुकड़ा चिपका दिया है, तो आप बहुत गलत हैं। उन्होंने वास्तव में क्यूआर कोड सहित अपने प्रमाणपत्र के साथ एक अनुकूलित टी-शर्ट मुद्रित किया, जिससे इसे क्रॉस-चेकिंग के लिए भी सुलभ बनाया जा सके!

See also  ट्विटर पर तस्वीरें, वीडियो हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में बाढ़ की भयावहता दिखाते हैं

“कोविड -19 टीकाकरण के लिए अंतिम प्रमाणपत्र,” कॉमेडियन की टी पर संदेश पढ़ें।

फोटो ने न केवल इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी ध्यान खींचा, बल्कि व्हाट्सएप पर भी वायरल हो गया। जबकि कई फूट में थे, अन्य ने टिप्पणी करते हुए कहा कि वे स्थिति से संबंधित हो सकते हैं।

चूंकि विभिन्न देशों में वैक्सीन पासपोर्ट अनिवार्य कर दिए गए हैं, इसलिए उनके विचित्र विचार ने कई देसी लोगों को ऑनलाइन प्रेरित किया। कुछ ने कहा कि उनका तरीका हवाई अड्डों के साथ-साथ रेलवे के लिए भी प्रभावी था, क्योंकि इससे यात्रियों को बार-बार आने वाली सभी परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा।