manipur-young-reporter.jpg, मणिपुर के मुख्यमंत्री के ऑक्सीजन प्लांट खोलने की रिपोर्ट करने वाले युवा \\\\\\\'पत्रकार\\\\\\\' का वीडियो राजनेता को प्रभावित करता है
manipur-young-reporter.jpg, मणिपुर के मुख्यमंत्री के ऑक्सीजन प्लांट खोलने की रिपोर्ट करने वाले युवा \\\'पत्रकार\\\' का वीडियो राजनेता को प्रभावित करता है

कोविड -19 महामारी के बीच राज्य में चिकित्सा ऑक्सीजन के बुनियादी ढांचे को बढ़ावा देने के लिए, मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने सोमवार को विभिन्न जिलों में कई ऑक्सीजन संयंत्रों का उद्घाटन किया। बाद में, एक युवा ‘पत्रकार’ की एक रिपोर्ट ने उनका ध्यान खींचा और सिंह ने मंगलवार को वीडियो ट्वीट किया।

जिस बात ने सिंह का ध्यान खींचा, वह उनका उत्साह था जब सीएम का हेलीकॉप्टर उनके गांव पहुंचा। एक छत से रिपोर्टिंग करते हुए, जहां हेलीकॉप्टर उतरेगा, युवा ‘पत्रकार’ को अपने दर्शकों को सिंह के आगमन के बारे में सूचित करते हुए सुना जा सकता है और नए खुले संयंत्र क्षेत्र के लोगों की मदद कैसे करेंगे। उन्होंने इस पहल के लिए सीएम को धन्यवाद भी दिया।

हालांकि, जिस बात ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा, वह यह है कि कैसे हेलीकॉप्टर द्वारा किए गए बहरे शोर के बीच भी युवक रिपोर्टिंग करता रहा।

जबकि राज्य के प्रमुख मुद्दों को आमतौर पर अनुभवी पत्रकारों के लिए छोड़ दिया जाता है, युवक के उत्साह और डिलीवरी ने कई लोगों को ऑनलाइन प्रभावित किया, जिसमें स्वयं सिंह भी शामिल थे, जिन्होंने युवा रिपोर्टर को अपना “दोस्त” कहा। नेटिज़न्स ने भी उनके शब्दों के चयन और उनकी रिपोर्टिंग शैली की सराहना की और जानना चाहा कि क्या वह नियमित रूप से ऐसे वीडियो बनाते हैं।

See also  वायरल वीडियो : देवर की शादी में भाभी ने 'लो चली माई' पर डांस किया, इंटरनेट ने उनके बंधन को पसंद किया

यहां देखें वीडियो:

मुख्यमंत्री ने राज्य के तीन पहाड़ी जिलों में किसी भी संभावित कोविड-19 आपातकाल की तैयारियों में ऑक्सीजन संयंत्रों का उद्घाटन किया।

तीन दबाव स्विंग सोखना (पीएसए) संयंत्रों का उद्घाटन चंदेल, सेनापति और उखरूल जिलों में किया गया था और प्रति मिनट 100 केएल ऑक्सीजन (एलपीएम) का उत्पादन करने की क्षमता है और प्रत्येक पीएसए संयंत्र में प्रतिदिन लगभग 200 डी-प्रकार ऑक्सीजन सिलेंडर को फिर से भर सकते हैं। एएनआई.

मुख्यमंत्री के साथ कुछ मंत्री और राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग के शीर्ष अधिकारी भी थे। मई में, जबकि पौधों की घोषणा, उन्होंने आश्वासन दिया था कि राज्य कोविड -19 महामारी के खिलाफ उनकी लड़ाई में जिलों को हर संभव सहायता प्रदान करेगा।

See also  दिल को छू लेने वाले वायरल वीडियो में महिला अपने दादा के साथ इको इको गाने पर डांस कर रही है