mumbai-police_1200_twt.jpg, देखें: फ्रेंडशिप डे पर, मुंबई पुलिस ने पुलिस और नागरिकों के बीच विशेष बंधन पर वीडियो शेयर किया
mumbai-police_1200_twt.jpg, देखें: फ्रेंडशिप डे पर, मुंबई पुलिस ने पुलिस और नागरिकों के बीच विशेष बंधन पर वीडियो शेयर किया

विशेष बैंड साझा करने से लेकर उपहारों के आदान-प्रदान तक, फ्रेंडशिप डे, जो अगस्त के पहले रविवार को मनाया जाता है, हमारे जीवन के कुछ सबसे करीबी लोगों के साथ हमारे द्वारा साझा किए गए खूबसूरत बंधनों को स्वीकार करने का एक विशेष अवसर है। मुंबई पुलिस भी इस दिन को मनाने के लिए एक पोस्ट के साथ शामिल हुई, जिसमें पुलिस द्वारा नागरिकों के साथ साझा किए जाने वाले असामान्य बंधनों पर प्रकाश डाला गया।

हैशटैग #UnusualBondsOfKhaki और #HappyFriendshipDay का उपयोग करते हुए, मुंबई पुलिस ने 2.07 मिनट का एक वीडियो डाला जिसमें तीन दृश्यों में पुलिस को नागरिकों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। जबकि वीडियो में प्रारंभिक कथा टकराव की संभावना का संकेत देती है, यह बाद में वास्तविक कहानी का खुलासा करती है और पुलिस लोगों को उनके “दोस्त” होने के लिए धन्यवाद देती हुई दिखाई देती है।

यहां देखें वीडियो:

“किसने कभी सोचा होगा कि पुलिस और जनता दोस्त हो सकते हैं? लेकिन आपने, मुंबई ने हमेशा सबसे असंभव सपनों को सच किया है। वास्तव में हमारे दोस्त होने के लिए धन्यवाद। हमेशा, ”वीडियो का कैप्शन पढ़ें, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, क्लिप को पहले ही 5,000 से अधिक बार देखा जा चुका है, जिसमें नेटिज़न्स ने सरलता और रचनात्मकता की सराहना की है।