Hrithik-Roshan-not-funny-meme.jpg, \\\\\\\'नॉट फनी\\\\\\\': नेटिज़न्स ने ऋतिक रोशन की ZNMD लाइन को प्रफुल्लित करने वाले मेमे में बदल दिया
Hrithik-Roshan-not-funny-meme.jpg, \\\'नॉट फनी\\\': नेटिज़न्स ने ऋतिक रोशन की ZNMD लाइन को प्रफुल्लित करने वाले मेमे में बदल दिया

हालांकि यह अनुमान लगाना आसान नहीं है कि भारतीय ट्विटर पर अगला बड़ा मीम क्या बन सकता है, विश्वास करें बॉलीवुड दृश्य मेमे-फेस्ट को ट्रिगर करने के लिए। अब, के बाद 90s . के स्कोर तथा 2000 के दशक की शुरुआत की फिल्मेंजोया अख्तर की ब्लॉकबस्टर फिल्म का एक सीन जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ऋतिक रोशन की विशेषता वाले ऑनलाइन मीम उपचार प्राप्त कर रहे हैं।

हल्के नीले रंग की लोहे की शर्ट और धूप का चश्मा पहने रोशन द्वारा निभाए गए सौम्य अर्जुन सलूजा की एक तस्वीर ने ऑनलाइन बहुत ध्यान आकर्षित किया है। शुरुआत के लिए, स्निपेट रोशन और फरहान अख्तर के बीच फिल्म के प्रसिद्ध लड़ाई दृश्य से है, जब वे एक रोड ट्रिप पर थे। इस बात से नाराज़ हैं कि अख्तर द्वारा निभाए गए उनके दोस्त इमरान, जिन्होंने व्यस्त कॉल पर अपना फोन फेंक दिया था, रोशन कहते हैं, “यह मज़ेदार नहीं है”।

अब, नेटिज़न्स दृश्य में रोशन के संवाद से एक संकेत लेते हुए, समान परिस्थितियों में स्नैपशॉट का उपयोग कर रहे हैं।

यदि आप सोच रहे हैं कि एक दशक के बाद इस लाइन को फिर से कैसे बनाया गया, तो यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया की बदौलत वायरल हो गई। ट्वीपल से इसे कैप्शन देने के लिए कहते हुए, उन्होंने लोगों को स्मृति लेन में ले लिया, उस पंथ फिल्म के क्षणों को फिर से जीवंत किया, जिसका उन सभी ने 2011 में आनंद लिया था।

यदि आप भी अपनी याददाश्त को ताज़ा करना चाहते हैं, तो यहां का दृश्य देखें:

हालाँकि यह रेखा एक अजीबोगरीब दृश्य का हिस्सा थी, जहाँ रोशन और अख्तर को आपस में झगड़ते देखा गया था, जिसमें एक थप्पड़ भी शामिल था, नेटिज़न्स एक रोल पर हैं जो इसे कुछ मज़ेदार मोड़ दे रहे हैं। और यह सिर्फ बॉलीवुड प्रशंसक नहीं हैं जिन्होंने मीम बुखार को पकड़ लिया है, ज़ोमैटो और टिंडर इंडिया जैसे ब्रांड भी बातचीत में शामिल हो गए हैं।

टेम्पलेट ने इतने लोगों को अपनी चपेट में ले लिया कि ‘NOT FUNNY’ ने शनिवार को हजारों ट्वीट्स को देखकर माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया। यहां प्रवृत्ति के लिए कुछ सबसे दिलचस्प प्रविष्टियां देखें: