Viral video: This Marathi bride's super dancing entry on Sunny Leone's Mera Saiyaan Superstar song gets baraati grooving  - Watch
वायरल वीडियो: सनी लियोन के मेरा सैयां सुपरस्टार गाने पर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शादी के वीडियो सीजन की रौनक! ऐसा लगता है कि लॉकडाउन के बीच, जगह-जगह प्रतिबंधों के साथ, नेटिज़न्स थ्रोबैक या पुराने शादी के वीडियो देख रहे हैं, इतना अधिक कि ये इसे ऑनलाइन वायरल सामग्री बना चुके हैं।

अब, एक मराठी दुल्हन का अपनी शादी में नाचने का यह वीडियो 2020 का है, लेकिन इसने एक बार फिर से नेटिज़न्स को खुश कर दिया है। यहाँ एक नज़र डालें:

उसका स्वैग बहुत अच्छा है, है ना? काले रंग के एविएटर्स के साथ पारंपरिक मराठी दुल्हन की साड़ी पहने, यह शानदार दुल्हन सनी लियोन के ‘मेरे सैयां सुपरस्टार’ गाने पर नाच रही है जैसे किसी ने नहीं देखा। हम उसके स्वैग और आत्मविश्वास से इतना प्यार करते हैं कि बाराती भी सीटी बजाने से नहीं रुकते।

खैर, कुछ दिन पहले, हमने देखा कि कैसे एक दूल्हा और दुल्हन अपने परिवार और दोस्तों से घिरे डांस फ्लोर पर थिरकते हुए देखे जा सकते हैं।

खैर, सोशल मीडिया निश्चित रूप से कुछ अद्भुत सामग्री के साथ अपने उपयोगकर्ताओं के बचाव में आ सकता है। इंटरनेट पर वायरल वीडियो का एक पूल है, जो नेटिज़न्स को एक खुश जगह में रखता है।