चिड़ियाघर संचालक पर लकड़बग्घा बरस चुंबन के वीडियो 1 लाख से अधिक बार देखा पागल वायरल है।  घड़ी
चिड़ियाघर संचालक पर लकड़बग्घा बरस चुंबन के वीडियो 1 लाख

एक लकड़बग्घा चुंबन चिड़ियाघर संचालक का एक वीडियो सामाजिक मीडिया पर वायरल पागल हो गया है। वीडियो को कैलिफोर्निया में रेप्टाइल जू के फाउंडर जे ब्रेवर ने शेयर किया था।

जे ब्रेवर द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो के स्क्रीनशॉट।

एक हाइना एक चिड़ियाघर संचालक पर चुंबन स्नान का एक वीडियो 1 लाख से अधिक बार देखा पागल वायरल चला गया है। जे शराब, कैलिफोर्निया में सरीसृप चिड़ियाघर के संस्थापक, एक वीडियो जिसमें उन्होंने एक लकड़बग्घा, जो लगातार उसे चूमने है के साथ देखा जा सकता है साझा की है। वीडियो कैप्शन से प्रतीत होता है कि लकड़बग्घा के मधुर हावभाव से ब्रेवर भी उतना ही हैरान है।

जे ब्रेवर के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में उन्हें लकड़बग्घा के साथ गले में गहरे पानी में देखा जा सकता है। पशु उस पर बरस चुंबन देखा जा सकता है। “कभी नहीं सोचा था कि मैं एक हाइना से चुंबन हो रही हैं, लेकिन पता है कि यहां (sic) के आसपास होने जा रहा है कभी नहीं,” Brewer वीडियो कैप्शन किया।

यहां देखें वीडियो:

जे ब्रेवर ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया, उसे नेटिज़ेंस ने पसंद किया। टिप्पणी अनुभाग दिल और प्यार से प्रभावित इमोजी से भरा हुआ है। “लवली चुंबन (sic),” एक टिप्पणी पढ़ें। एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्यूट (sic)।”

नीचे और अधिक टिप्पणियाँ पढ़ें:

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं?