Viral Video: Sister-in-Law Dances to
वायरल वीडियो : देवर की शादी में भाभी ने \'लो

देशभर में शादियों का सीजन जोरों पर है, ऐसे में कोविड के साये में कई शादियां हो रही हैं और कई नाटकीय और मजेदार किस्से सामने आ रहे हैं. खैर, जैसा कि हम सभी जानते हैं, भाभी-देवरी संबंध छेड़ने और टांग खींचने से भरा होता है, और यह एक विशेष बंधन है जैसा कोई दूसरा नहीं है। देवर (जीजाजी) शादी के बाद एक नए घर में भाभी (भाभी) के पहले दोस्त होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला और उसके साले के बीच के मधुर बंधन को दर्शाया गया है।

वीडियो में महिला हम आपके हैं कौन के गाने ‘लो चली माई’ पर डांस कर अपने जीजा के साथ शादी के मंच पर शानदार एंट्री करती है। भाभी ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और अपने दिल की बात पर नाच रही है, जबकि उसका देवर थोड़ा शर्मीला और झिझक रहा है।

पोस्ट को “ट्रेंडिंग दुल्हनिया” नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा एक कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “जरा देखो कि यह भाभी अपने देवर के लिए नृत्य करते समय कितनी प्यारी लग रही है।”

यहां देखें वीडियो:

वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और देवर और भाभी के क्यूट बॉन्ड वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी करते हुए कहा, “सुपर”, जबकि कई अन्य लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में कुछ दिल की आंखें इमोजी गिरा दीं।

इस हफ्ते की शुरुआत में एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें साली और जीजाजी के बीच के प्यारे रिश्ते को दिखाया गया था। वीडियो में महिला को अपने जीजाजी के साथ बॉलीवुड के एक लोकप्रिय गाने ‘क्यूं आए पीछे डोलते हो’ पर डांस करते देखा जा सकता है।