वायरल वीडियो में झूले की सवारी करते हुए महिलाएं 6300 फीट की चट्टान से गिर गईं।  आगे क्या हुआ
वायरल वीडियो में झूले की सवारी करते हुए महिलाएं 6300

रूस से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दो महिलाओं को झूले की सवारी करते हुए देखा जा सकता है, जिसे एक चट्टान के ठीक किनारे पर रखा गया है। झूले की जंजीर टूटने के बाद दोनों महिलाएं चट्टान से गिर जाती हैं।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट।

अपने आप को संभालो क्योंकि इस वीडियो को देखने के बाद आप फिर से घाटी के झूले पर रहना चाहेंगे। रूस से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दो महिलाओं को झूले की सवारी करते हुए देखा जा सकता है, जिसे एक चट्टान के ठीक किनारे पर रखा गया है। हालाँकि, जब उन्होंने झूले की सवारी करने का फैसला किया, तो वे उसके लिए तैयार नहीं थे जो उनके लिए स्टोर में था। झूले की जंजीर टूटने के बाद महिलाएं चट्टान से गिर जाती हैं।

यह घटना रूसी गणराज्य दागिस्तान के सुलाक कैन्यन में हुई। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो महिलाओं को झूले की सवारी करते देखा जा सकता है, जो एक चट्टान के किनारे पर बैठी है। उनके बैठने के बाद, पीछे से एक आदमी को झूले को धक्का देते देखा जा सकता है। जबकि वे शुरू में जॉयराइड का आनंद लेते दिख रहे थे, यह जल्द ही एक बुरे सपने में बदल गया जब झूले की जंजीरें टूट गईं। दोनों 6300 फीट की चट्टान के किनारे पर लगे झूले से गिर गए। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक सौभाग्य से महिलाएं बाल-बाल बच गईं।

यहां देखें वीडियो:

कोम्सोमोल्स्काया प्रावदा अखबार ने कानून प्रवर्तन में एक सूत्र के हवाले से कहा, “महिलाएं डर गईं और उन्हें खरोंच लग गई, लेकिन उनमें से किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई। यह कल्पना करना बहुत ही डरावना है कि अगर झूले अधिकतम ऊंचाई पर होते तो क्या होता।” कह रही है।

दागिस्तान में पर्यटन मंत्रालय ने कहा कि झूला ‘सुरक्षा मानकों पर खरा नहीं उतरा, जिसके कारण महिलाएं गिर गईं’। रिपोर्टों के अनुसार, कानून प्रवर्तन एजेंसियां ​​’पहले से ही प्रासंगिक जांच कर रही हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कुछ भी जीवन और स्वास्थ्य को खतरा नहीं है’।