Little-girl-dances-after-seller-flips-ice-cream-from-her.jpg
Little-girl-dances-after-seller-flips-ice-cream-from-her.jpg

एक छोटी लड़की ने अपने डांसिंग मूव्स से ऑनलाइन दिल जीत लिया है। एक विक्रेता द्वारा आइसक्रीम को अपनी पहुंच से फ़्लिप करने के बाद, उसने एक मॉल में बज रहे संगीत पर नृत्य किया, जैसा कि एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है।

वीडियो में लड़की को विक्रेता से आइसक्रीम मांगते हुए देखा जा सकता है। एक शरारत के हिस्से के रूप में, विक्रेता लड़की की पहुंच से एक आइसक्रीम कोन फ़्लिप करता है। बैकग्राउंड में म्यूजिक भी सुनाई देता है। लड़की निराश होने के बजाय अपनी चाल से शो को चुराने का फैसला करती है। बैकग्राउंड स्कोर के साथ, लड़की पूरे जोश के साथ नृत्य करती है, और राहगीर उसके छोटे प्रदर्शन का आनंद लेते हैं। वीडियो में आइसक्रीम बेचने वाला भी उनसे इंप्रेस हो रहा है. वह दुकान छोड़ देता है और लड़की के प्रदर्शन को देखने के लिए सामने आता है। वह कुछ चालों के साथ उसके साथ जुड़ जाता है और उसके माथे पर चुंबन करता है। ऐसा लगता है कि वीडियो किसी मॉल के अंदर का है।

यहां देखें वीडियो:

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा साझा किया गया वीडियो वायरल हो गया है। इसे अब तक 1.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं। “मेरा दिल पिघला दिया। ऐसी मासूमियत, ”नंदा ने वीडियो को कैप्शन दिया। इसे 6 दिसंबर को शेयर किया गया था।

कई यूजर्स ने वीडियो को प्यारा और मनमोहक पाया। “आप की बहुत प्यारी नन्ही परी प्रिय। दिन भर की थकान यूं ही चली गई। लंबे समय तक मेरी प्यारी नन्ही परी, ”एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की।

वीडियो को पहले एक आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने साझा किया था।