AP-cop-rescues-four-youths-from-canal.jpg
AP-cop-rescues-four-youths-from-canal.jpg

आंध्र प्रदेश पुलिस के सिपाही प्रवीण कुमार द्वारा त्वरित और त्वरित कार्रवाई ने 28 नवंबर को अदिगोपला के पास नागार्जुन सागर नहर में गलती से गिरे चार लोगों की जान बचाई। बचाव अभियान का एक वीडियो इंटरनेट पर वाहवाही बटोर रहा है।

आंध्र प्रदेश पुलिस द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में पानी की धाराएं युवकों को बहा ले जाती नजर आ रही हैं। पुलिस अधिकारी तुरंत हरकत में आया और सुरक्षित रहने के लिए संघर्ष कर रहे युवकों पर कपड़ा फेंक दिया, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है।

एक अनुवर्ती ट्वीट में, कानून प्रवर्तन एजेंसी ने बताया कि चारों को बाद में प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने लोगों की जान बचाने के लिए कुमार की सराहना की।

यहां देखें वीडियो:

आंध्र प्रदेश पुलिस ने ट्वीट किया, “#APPolice ने 4 युवाओं की जान बचाई: अदिगोपला के पास नागार्जुनसागर दाहिनी नहर में चार युवा गलती से गिर गए। प्रवीण कुमार, @GntRuralPolice के #Durgi पीएस के पुलिस कांस्टेबल ने उस रास्ते पर चलते हुए इसे देखा और नागरिकों की मदद से उन्हें बचाया।

“उन्हें बाद में प्राथमिक उपचार के लिए पुलिस वाहन में अस्पताल भेजा गया। डीजीपी गौतम सवांग ने कांस्टेबल प्रवीण कुमार की सतर्कता और युवाओं की जान बचाने के लिए उनकी सराहना की, ”हैंडल जोड़ा।

ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने आंध्र प्रदेश पुलिस की सराहना की और पोस्ट का टिप्पणी अनुभाग प्रशंसा से भरा हुआ था। कई लोगों ने कॉन्स्टेबल कुमार के प्रयासों की विशेष रूप से सराहना की और एक उपयोगकर्ता ने इसे महान और समय पर बचाव करार दिया।