Viral Video: Angry Hairdresser Does This To Woman Talking to Her Friend During Head Wash. Watch
गुस्साए नाई ने हेड वॉश के दौरान अपनी दोस्त से

पार्लर वाले का गुसा:

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला सैलून में अपने बाल धोती दिख रही है लेकिन नाई अपने दोस्त से बात करने पर उस पर पागल हो जाता है। ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो को कुछ ही दिनों में छह मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और सैकड़ों टिप्पणीकारों ने इस पर विभाजित किया है कि वे इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।

44 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि सैलून में सिर धोने वाली एक महिला अपने दोस्त से बात करने में व्यस्त है। नाई स्पष्ट रूप से निराश प्रतीत होता है जब महिला अपने दोस्त से बात करने के लिए बेसिन से अपना सिर हिलाती रही, जबकि वह उसके बालों को शैम्पू करने की कोशिश कर रहा था। अपना आपा खोने से पहले वह कई बार अपनी झुंझलाहट व्यक्त करता है।

जब नाई पहली बार नाराज़ हुआ, तो उसने महिला के सिर को बेसिन में नीचे खींच लिया और उसने इशारा किया कि उसे खेद है। हालांकि, वह नाई के काम को बाधित करते हुए अपना सिर हिलाती रहती है। वह फिर उसके सिर को उसके बालों से थोड़ा और आक्रामक रूप से नीचे खींचता है।

और जब वह बार-बार चेतावनियों के बाद भी अपना सिर फिर से उठाती है, तो वह अपना आपा खो देता है और अपने चेहरे पर शॉवर हेड स्प्रे कर देता है। पानी उसकी आँखों में और उसके पूरे चेहरे पर चला गया। इस बीच, उसकी सहेली को समझ नहीं आ रहा था कि जो कुछ हुआ उस पर कैसे प्रतिक्रिया दें। हालांकि, इस घटना के बारे में राय रखने वाले ट्विटर यूजर्स के पास कहने के लिए बहुत कुछ था।

अधिकांश उपयोगकर्ता इस बात से नाराज़ थे कि नाई ने गैर-पेशेवर तरीके से कैसे प्रतिक्रिया दी, यह कहते हुए कि उसे ग्राहक के साथ शांत और धैर्यपूर्वक काम करना चाहिए था। लेकिन कई यूजर्स ने कहा कि यह वह महिला थी जो असभ्य थी, नाई नहीं। उन्होंने कहा कि महिला नाई को अपना काम नहीं करने दे रही थी, इसलिए उनका मानना ​​​​है कि उसका बाहर निकलना उचित था। हालांकि, कई यूजर्स ने इसका कोई पक्ष नहीं लिया और सिर्फ वीडियो को फनी पाया।

वायरल वीडियो खुद देखें और तय करें कि आपको यह कैसा लगा: