kulhad-momos.jpg, कुल्हड़ मोमोज के लिए दिल्ली का वेंडर वायरल, नेटिज़न्स बंटे
kulhad-momos.jpg, कुल्हड़ मोमोज के लिए दिल्ली का वेंडर वायरल, नेटिज़न्स बंटे

जबकि कुल्हड़ वाली चाय कई लोगों द्वारा पसंद किया जा सकता है, भारत भर में अधिक से अधिक विक्रेता देसी कप को विभिन्न अन्य खाद्य पदार्थों के साथ मिलाने की कोशिश कर रहे हैं। बाद कुल्हड़ पिज़्ज़ा, एक वीडियो कुल्हड़-बेक्ड मोमोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों को हैरान करते हुए ऑनलाइन वायरल हो गया है।

फूड ब्लॉगर हार्दिक मलिक द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, एक विक्रेता तले हुए मोमोज का एक ताजा बैच लेता है और उन्हें मेयोनेज़, दो सॉस और सीज़निंग की एक समृद्ध चटनी में मिलाता है। न केवल सॉस के मिश्रण से लदी, उन्होंने मिश्रण में कटा हुआ प्याज, कटी हुई शिमला मिर्च और स्वीट कॉर्न भी मिलाया!

फिर वह ‘मिश्रण’ को मिट्टी के गिलास में लेकर उसमें दो-दो मोमोज भरते हैं। फिर गूई बेक्ड डिश को सीज़निंग से सजाकर परोसने से पहले इसे ओवन में रखने के लिए आगे बढ़ते हैं।

मलिक के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर में यह डिश उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो इसे आजमाने के लिए उत्साहित हैं। रील वीडियो पर लगभग 2.5 मिलियन व्यूज के साथ, जबकि कुछ ने कहा कि वे कोशिश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, अन्य ने मोमोज को अकेला छोड़ने के लिए कहा।

इस साल की शुरुआत में, सूरत का एक विक्रेता उनके लिए वायरल हुआ था कुल्हड़ पिज्जा, कई लोग सोच रहे थे कि आगे क्या मिलेगा a कुल्हड़ ट्विस्ट, कुछ मजाक के साथ अगर बिरयानी में भी ऐसा ही ट्विस्ट आएगा।

हाल ही में, जैसे कि समय-समय पर फ़ूड ब्लॉगर्स के ऐसे वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है, दो YouTubers ने हाल ही में ऐसे कंटेंट क्रिएटर्स को इंटरनेट पर जीत हासिल करने के लिए बुलाया।