najaa-indonesia-spoof.jpg, अक्षय कुमार इंडोनेशियाई प्रशंसकों द्वारा सूर्यवंशी के \\\\\\\'नजा\\\\\\\' गाने के मनोरंजन से प्रभावित हैं
najaa-indonesia-spoof.jpg, अक्षय कुमार इंडोनेशियाई प्रशंसकों द्वारा सूर्यवंशी के \\\'नजा\\\' गाने के मनोरंजन से प्रभावित हैं

बॉलीवुड फिल्में सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद की जाती हैं। अब, एक इंडोनेशियाई YouTuber ने “नाजा” गीत सूर्यवंशी, स्टार को छोड़कर अक्षय कुमार प्रभावित हुए। कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत रोहित शेट्टी फिल्म के हिट गाने पर ध्यान केंद्रित करते हुए, दो कंटेंट क्रिएटर्स ने फिल्म में अभिनेताओं द्वारा पहने जाने वाले परिधानों के समान पोशाक पहने हुए, प्रत्येक शॉट को श्रमसाध्य विस्तार से दोहराया। और जब प्रशंसकों ने प्रत्येक शॉट को यथासंभव सटीक रूप से फिर से बनाने की कोशिश की, तो वे स्पष्ट रूप से अपने छोटे पैमाने के वीडियो में बैकअप नर्तकियों और हेलीकॉप्टरों के स्कोर को शामिल नहीं कर सके।

YouTuber वीना फैन द्वारा बनाया गया, जो बड़े बजट के बॉलीवुड गानों पर अपनी धाक जमाती रहती है, वीडियो देसी दर्शकों को विस्तार और वीना के अभिनय पर ध्यान देने में कामयाब रहा।

एक अन्य इंडोनेशियाई निर्माता द्वारा ट्विटर पर अक्षय कुमार को टैग करने के बाद, उम्मीद है कि उन्हें वीडियो पसंद आएगा, स्टार ने पोस्ट का जवाब दिया। “मनोरंजन पसंद आया! अद्भुत प्रयास, ”अभिनेता ने एक ट्वीट में वीडियो को रीपोस्ट करते हुए लिखा।

इंडोनेशिया में बॉलीवुड प्रशंसकों की एक बड़ी टुकड़ी है, और YouTube और टिकटॉक पर कई चैनल ऐसे वीडियो बनाने के लिए समर्पित हैं, जिन्हें लाखों व्यूज मिलते हैं। वीना ने इससे पहले इस साल की शुरुआत में अपने मनोरंजन के साथ खुद को सुर्खियों में रखा था “बोले चूड़ियां” सितम्बर में।

YouTube पर उसके एक मिलियन से अधिक ग्राहक हैं, और उसने शाहरुख खान, काजोल और माधुरी दीक्षित सहित अन्य गीतों को फिर से बनाया है।