अभय देओल की फिल्म जंगल क्राई ट्रेलर जारी…दिला देगा ‘चक दे इंडिया’ की याद

काफी लंबे अरसे बाद एक्टर अभय देओल फिर बड़े परदे पर दिखाई देने वाले हैं।   अभय देओल की अपकमिंग मूवी जंगल क्राई का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एकबारगी ट्रेलर देखकर आपको शाहरूख खान की फिल्म चक दे इंडिया की याद आ जाएगी। लेकिन ऐसा हूबहू तो बिल्कुल नहीं होगा। दरअसल अभय देओल की अगली फिल्म जंगल क्राई भुनेश्वर कलिंगा इंटिट्यूट ऑफ सोशल साइंस के रूबी कोच रुद्राक्ष जेना की इंस्पायरिंग लाइफ पर बनी हुई फिल्म है। इसका ट्रेलर कान्स 2019 के दौरान लॉन्च हुआ। ट्रेलर में आपको गांव से ताल्लुक रखने वाले लडक़े दिखेंगे जिन्हें रूद्राक्ष का रोल निभा रहे अभय देओल फुटबॉल टीम के लिए सेलेक्ट करते और ट्रेनिंग देते नजर आएंगे। ये ट्रेलर वाकई में काफी प्रेरणादायक है। वैसे अभय देओल आखिरी बार फिल्म ‘नानू की जानू’ में नजर आए थे। 

See also  अनन्या पांडे की इन PHOTOS को देख दीवाने हुए नेटिजेंस

आपको बता दें कि अभय देओल निर्माता और निर्देशक अजीत सिंह देओल के पुत्र हैं। प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र उनके हैं और अभिनेता सनी देओल, बॉबी देओल और अभिनेत्री ईशा देओल उनके चचेरे भाई-बहन हैं।

वैसे अभय देओल भी अपने चचेरे भाइयों की तरह बॉलीवुड में कैरियर बनाना चाहते थे, लेकिन उन्हें वो कामयाबी नहीं मिल पाई, जो सनी देओल और बॉबी देओल को मिली। फिर भी उनका फिल्मी सफर लगातार जारी है। अभय ने अपने करियर की शुरुआत निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म सोच ना था से की थी। 

See also  पूजा बनर्जी की गोवा PHOTOS वायरल, समंदर किनारे बिखेरा अपना जलवा

अभय के करियर की टर्निंग पॉइंट फिल्म देव डी। इस फिल्म ने उनके अभिनय ने उन्हें बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई। अभय अभिनय के अलावा निर्माता भी हैं। 

जंगल क्राई के पहले की फिल्मों की बात करें तो अभय देओल मल्टीस्टारर फिल्म जि़ंदगी ना मिलेगी दोबारा में फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन संग नजऱ आये थे। जिसने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। वहीं 2013 में आई फिल्म रांझणा में अभय देओल की उम्दा अदाकारी देखने को मिली। 

अभय देओल के फिल्मी कैरियर पर नजर डालें तो उनमें कुछ फिल्मों में आइशा, जि़ंदगी ना मिलेगी दोबारा, देव-डी, हनीमूंस ट्रेवल्स लिमिटेड, आहिस्ता-आहिस्ता, सोच ना था, रांझणा आदि शामिल है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: