बेटी ने वायरल वीडियो में WFH पर माँ की नकल की
बेटी ने वायरल वीडियो में WFH पर माँ की नकल

सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का अपनी माँ की नकल करते हुए अपने काम/जीवन संतुलन को नेविगेट करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को सबसे पहले अमेरिका के वर्जीनिया की कोलीन चुलिस ने अपने लिंक्डइन पर शेयर किया था, लेकिन बाद में इसे अन्य प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया गया।

वीडियो में, उसकी बेटी, एडेल, अपनी माँ की मेज पर अपने कंप्यूटर पर काम करने का नाटक करती है। फिर वह एक फोन कॉल के प्राप्त होने का दिखावा करती है और अपनी माँ की तरह ही महत्वपूर्ण निर्देशों को लिखने के लिए एक नोटपैड पकड़ लेती है। एडेल अपनी माँ की प्रतिक्रिया को चित्रित करती है क्योंकि उसके बच्चे वीडियो में अप्रत्याशित रूप से कमरे में प्रवेश करते हैं। फुसफुसाकर या तड़क कर वह उन्हें शांत करने की कोशिश करती है।

लिंक्डइन पर पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरी 8 साल की बेटी ने कल रात मुझसे पूछा कि क्या वह मुझे प्रभावित कर सकती है। मुझे नहीं पता था कि क्या किया जाए। यह पहला और एकमात्र टेक था।”

पोस्ट को अप्रैल में शेयर किया गया था, लेकिन तब से यह दिन पर दिन लोकप्रिय होता गया है। तीन महीने बाद, यह क्लिप लिंक्डइन पर 5 मिलियन से अधिक लाइक्स और 15 मिलियन व्यूज के साथ वायरल है।

वर्क फ्रॉम होम पर लड़की अपनी मां की नकल करती है
स्क्रीनग्रैब/यूट्यूब

से बात कर रहे हैं सुप्रभात अमेरिकाकोलीन ने कहा कि उनकी बेटी को स्किट करने में मजा आता है और वह अक्सर रिकॉर्ड होने पर जोर देती है। “मैं कहूंगा, ‘हम एक कर सकते हैं, त्वरित छोटा वीडियो’ और ठीक ऐसा ही हुआ,” उसने आउटलेट को समझाया

चुलिस SAP SuccessFactors के लिए विनियमित उद्योगों के एक क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं। वह बताया था सुप्रभात अमेरिका कि वह महामारी की शुरुआत से ही घर से काम कर रही है। उसके बच्चे, एडेल, ल्यूक, १०, और डेक्लन, ६, सभी हाइब्रिड लर्निंग के माध्यम से स्कूल जा रहे हैं।

उसने आउटलेट को बताया कि वह सराहना करती है कि कैसे उसकी नौकरी ने उसे घर से काम करने और अपने बच्चों की देखभाल करने में सक्षम होने के लिए COVID-19 के दौरान लचीलापन दिया।