वायरल वीडियो में पहाड़ों पर उतरते बादलों को दिखाया गया है
वायरल वीडियो में पहाड़ों पर उतरते बादलों को दिखाया गया
उद्योगपति हर्ष गोयनका अक्सर ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ चौंकाने वाले वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने ट्विटर पर पहाड़ों से नीचे जाते बादलों का एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला और खूबसूरत वीडियो साझा किया। जिस वीडियो को सबसे पहले ट्विटर अकाउंट “द बेटर इंडिया” द्वारा साइमन जेगर को श्रेय दिया गया था, वह मिजोरम के आइज़वाल की रहस्यमय भूमि का है। जिसके बाद इस वीडियो को हर्ष गोयनका ने रीट्वीट किया।

वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने लिखा, “मिजोरम के आइजोल में पहाड़ों पर बादल झड़ते हैं, एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला ‘क्लाउड वॉटरफॉल’ बन जाता है! इस वायरल घटना को आकार लेने के लिए बहुत विशिष्ट मौसम की स्थिति की आवश्यकता होती है, जिससे यह एक दुर्लभ दृश्य बन जाता है।”

वीडियो पर एक नजर

(क्रेडिट: ट्विटर @TheBetterIndia)

30 सेकंड के लंबे वीडियो में, बादलों को पहाड़ों से नीचे उतरते और एक खूबसूरत नजारा बनाते हुए देखा जा सकता है जो एक बादल झरने की तरह लगता है। वीडियो को अब तक 28 K से अधिक बार देखा जा चुका है और कई कमेंट्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “ओह मा गाव्ड! कोई मुझे वहां ले चलो”। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “पूर्वोत्तर भारत में पर्यटकों के लिए बहुत कुछ है। सभी स्तरों पर पर्यटन को संभालने के लिए और अधिक विकसित होना है।” एक अन्य यूजर ने कहा, ‘भारत का सबसे बेहतरीन हिस्सा।

आप इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं।