Mirchi-ice-cream-leaves-netizens-annoyed.jpg
Mirchi-ice-cream-leaves-netizens-annoyed.jpg

ओरियो पकौड़ा और रसगुल्ला चाट के बाद इंटरनेट ने अपने बढ़ते प्रदर्शनों की सूची में एक और अजीबोगरीब खाने का चलन जोड़ा है। ‘झन्नत मिर्ची आइसक्रीम रोल’ का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिससे इंटरनेट यूजर्स नाराज हो गए हैं। क्लिप को इंदौर के फूड व्लॉगर ऋषभ सिंह ने शेयर किया था। यूट्यूब चैनल स्पून्स ऑफ इंदौर 2.0 पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 38,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, स्ट्रीट वेंडर पहले हरी मिर्च काटता है और नुटेला डालता है। बाद में वह दूध की मलाई डालते हैं और अच्छी तरह मिलाते हैं। उसके बाद, मिश्रण को फ्रीजर में रख दिया जाता है और रोल बना लिया जाता है। वीडियो के अंत तक, वेंडर गार्निशिंग के लिए रोल के ऊपर मिर्च के टुकड़े डालते हैं। जब विक्रेता एक ग्राहक को आइसक्रीम सौंपता है, तो ग्राहक कहता है, “बहुत सारी मिर्चें डाली गई हैं।”

यहां देखें वीडियो:

कई नेटिज़न्स को मिर्च और आइसक्रीम का मिश्रण अजीब लगा, जबकि कई अन्य लोगों ने इसका मज़ाक उड़ाया। एक यूजर ने कहा, “हमें भारतीय खाद्य दुरुपयोग नियंत्रण ब्यूरो (FACBI) की गंभीरता से जरूरत है।” एक अन्य यूजर ने कहा, ‘थानोस के लिए मेरा सम्मान दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है।

मैगी मिल्कशेक से लेकर ओरियो पकौड़े और मिर्ची आइसक्रीम, इस साल अजीबोगरीब खाने-पीने की चीजों की कमी नहीं है।