पालतू कुत्ता खिलौना कार में अपने छोटे से हूमन को चलाता है।  मनमोहक वायरल वीडियो
पालतू कुत्ता खिलौना कार में अपने छोटे से हूमन को

यह शुक्रवार है और हम यहां आपके लिए इसे बेहतर बनाने के लिए एक छोटी क्लिप के साथ हैं जो एक पालतू कुत्ते और उसके छोटे हूमन की हरकतों को पकड़ती है। सुपर क्यूट वीडियो पोस्ट करने वाले ट्विटर अकाउंट बुइटेनगेबिडेन ने उपरोक्त क्लिप को साझा किया और यह अब तक लगभग 70,000 बार देखा जा चुका है।

अपनी लाल खिलौना कार में, शराबी छोटा कुत्ता चालक की सीट पर बैठ गया और स्टीयरिंग व्हील को नेविगेट करते देखा गया। दूसरी ओर, बच्चा यात्री की सीट पर था और उसने सवारी का पूरा आनंद लिया। इस अवसर से प्रसन्न होकर, छोटे लड़के ने भी अपने प्यारे दोस्त को सवारी के लिए गले लगाया, जैसा कि क्लिप में देखा जा सकता है।

“सबसे अच्छे कुत्ते,” पोस्ट का कैप्शन पढ़ता है।

यहां देखें वीडियो:

ऑनलाइन उपलब्ध होने के बाद वीडियो को लगभग 6,000 लाइक्स और 1,000 से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप देखने का आनंद लिया और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार साझा किए।

“यह अतिरिक्त प्यारा है! पिल्ला एक महान सिटर है। बच्चा ध्यान भंग कर रहा है लेकिन पिल्ले सड़क पर केंद्रित रहते हैं, ”एक उपयोगकर्ता ने कहा। एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, “प्यार करें कि यह कैसा दिखता है जैसे छोटा कुत्ता गाड़ी चला रहा है। यह एक बहुत ही प्यारा वीडियो है। दो दोस्त बाहर घूम रहे हैं। ”

टिप्पणियाँ यहाँ देखें:

कितना सुंदर!