IND vs NZ: जैसे ही रोहित शर्मा ने पहला T20I जीतने की कमान संभाली, सोशल मीडिया पर रिवेंज मीम्स के साथ धमाका

ICC T20 विश्व कप में भारत के दिल दहला देने वाले बाहर होने के बाद, प्रशंसकों को काफी संदेह हुआ क्योंकि मेन इन ब्लू ने जयपुर में ब्लैक कैप्स पर कब्जा कर लिया। हालांकि, सभी की उम्मीदों को पार करते हुए, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने तीन मैचों की T20I श्रृंखला में 1-0 की बढ़त लेने के लिए गेम जीत लिया। जल्द ही, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर रिवेंज मीम्स की बाढ़ ला दी, जो पहली जीत का प्रतीक है उनकी कप्तानी में.

शुरुआत से ही, यह विशेष था क्योंकि भीड़ ने भारतीय क्रिकेट स्टेडियम में वापसी की, कोविड-प्रेरित ब्रेक के बाद और स्टैंड से उत्साहजनक माहौल पैदा किया क्योंकि खिलाड़ियों ने चमकने और अपने विश्व कप के नुकसान का बदला लेने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। सबसे बड़ा जयकार हालांकि, नए कोच राहुल द्रविड़ के लिए आरक्षित थे।

See also  केरल में नाचते हुए दो मैला संतों का वायरल वीडियो इंटरनेट पर हंसी से भर जाता है

द्रविड़-शर्मा के नए संयोजन के कारण क्या जादू होता है, यह देखने के लिए न केवल प्रशंसक उत्साहित थे, बल्कि भारत के टॉस जीतकर रोमांचित भी थे। जीत की उम्मीदें जगाते हुए, यह सूर्यकुमार यादव (मैन ऑफ द मैच), ऋषभ पंत और शर्मा के शानदार प्रदर्शन का शक्ति संयोजन था जिसने सौदे को सील कर दिया, क्योंकि भारत ने आखिरी ओवर के थ्रिलर में पांच विकेट से जीत हासिल की।

देखें कि प्रशंसकों ने यहां रोमांचक मैच का जश्न कैसे मनाया:

अलग-अलग पोज़ में अवनीत कौर ने करवाया कातिलाना फोटोशूट टीवी की नागिन सुरभि ज्योति ने डीप नेक ब्लैक ड्रेस में बरपया कहर अनन्या पांडे की इन PHOTOS को देख दीवाने हुए नेटिजेंस उर्फी जावेद के बोल्ड Photoshoot ने फिर मचाया बवाल अनन्या पांडे को पिंक ड्रेस में देख गहराइयों में डूबे फैंस Rashmi Desai ने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरों से नहीं हटेगी किसी की नजर ‘Anupamaa’ ब्लू गाउन में, Rupali Ganguly Pics Farhan-Shibani Dandekar Wedding: शुरू हुई हल्दी सेरेमनी Berlin Film Festival: आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टाइल में PICS अवनीत कौर प्रिंटेड ड्रेस में, बहुत खूबसूरत लग रही हैं Palak Tiwari ने OPEN ब्लेजर में कराया BOLD फोटोशूट साड़ी के साथ फ्लावर प्रिंटेड ब्लाउज़ में आलिया भट्ट
%d bloggers like this: