face_1200_twt.jpg, \\\\\\\'हर जगह दिल चुरा रही हैं\\\\\\\': 99 वर्षीय अमेरिकी महिला सौंदर्य ब्रांड के लिए मॉडल के रूप में पेश करती है
face_1200_twt.jpg, \\\'हर जगह दिल चुरा रही हैं\\\': 99 वर्षीय अमेरिकी महिला सौंदर्य ब्रांड के लिए मॉडल के रूप में पेश करती है

कैलिफ़ोर्निया की एक महिला 99 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में काम करने के बाद रूढ़ियों को तोड़ रही है। परदादी हेलेन साइमन ने हाल ही में अपनी पोती और साई के संस्थापक लैनी क्रॉवेल द्वारा संचालित ‘साई ब्यूटी’ के एक नए चेहरे के रूप में शुरुआत की।

के साथ एक साक्षात्कार में लोग, साइमन ने साझा किया कि जब क्रॉवेल ने उनके 99वें जन्मदिन के तुरंत बाद उन्हें ब्रांड का नया चेहरा बनने के लिए कहा तो उन्हें कैसे संदेह हुआ।

“मैंने सभी सुंदर मॉडलों को देखा था, और मैं उसके लिए कोई प्रतिस्पर्धा नहीं थी,” साइमन ने कहा लोग।

हालांकि, क्रॉवेल, जिनके लिए उनके एक ब्रांड अनुयायी ने इस विचार का सुझाव दिया था, लगातार बने रहे और अंत में साइमन को आश्वस्त किया, जिनके छह बच्चे, 11 पोते और छह परपोते हैं।

देखें यहां वीडियो:

ब्रांड के नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट का शीर्षक ‘नन्ना इन द स्पॉटलाइट’ है, जिसमें साइमन कैमरे के लिए पोज़ देते हुए एक फूल पकड़े हुए है। जबकि पोस्ट ने तुरंत नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया, क्रॉवेल ने समाचार वेबसाइट को बताया कि साइमन को समझाना आसान नहीं था।

“इसमें कुछ सप्ताह लग गए। मुझे लगता है कि मोड़ तब आया जब मुझे एक फोटोग्राफर मिला, जिसने नन्ना के पसंदीदा बास्केटबॉल खिलाड़ी, स्टीफ करी की तस्वीर खींची थी, ”क्रॉवेल ने कहा। इस प्रकार, दुनिया में सबसे बड़े मेकअप मॉडल में से एक बनाने के लिए माना जाता है।

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट को नेटिज़न्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, कुछ ने उन्हें अपना ‘पसंदीदा मॉडल’ कहा है।