chacha-chadhury-cred.jpg, \\\\\\\'शुद्ध सोना\\\\\\\': नेटिज़न्स ने चाचा चौधरी और सप्पंडी की विशेषता वाले क्रेड के नए विज्ञापन की सराहना की
chacha-chadhury-cred.jpg, \\\'शुद्ध सोना\\\': नेटिज़न्स ने चाचा चौधरी और सप्पंडी की विशेषता वाले क्रेड के नए विज्ञापन की सराहना की

अनिल कपूर से लेकर कुमार शानू, राहुल द्रविड़ और नीरज चोपड़ा तक, क्रेड ने वर्षों से मशहूर हस्तियों को शामिल किया है और अपने पात्रों के लिए एक कम ज्ञात पहलू को उजागर करने की भी कोशिश की है। अब, क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान ऐप कार्टून चरित्र चाचा चौधरी को एक स्पिन देकर लोगों को उदासीन महसूस कर रहा है!

अपनी पहली एनिमेटेड फिल्म को लॉन्च करते हुए, जिसका शीर्षक उन्होंने ‘नॉट ए एड’ रखा, कंपनी ने आज की वित्तीय दुनिया में तेजी से बदलते परिदृश्यों को उजागर करने के लिए नवीनतम वीडियो में चाचा चौधरी और सप्पंडी के साथ मिलकर काम किया। 2.46 मिनट की एनिमेटेड क्लिप के लिए, रचनाकारों ने एक लोकप्रिय वेबकॉमिक्स और एनीमेशन-डिज़ाइन कंपनी बकरमैक्स के साथ मिलकर काम किया, क्योंकि इसने लोगों को मेमोरी लेन से नीचे ले जाने की कोशिश की। चाचा के किरदार को रघुबीर यादव ने आवाज दी थी, वहीं सुप्पंडी की भूमिका सुरेश मेनन ने निभाई थी।

फिल्म की शुरुआत चाचा चौधरी के कुछ ‘अविश्वसनीय’ दावों के साथ होती है जैसे कि मोबाइल कैमरा और ऑनलाइन लेनदेन जैसी तकनीकें उनके समय में भी मौजूद थीं। बदले में, सप्पंडी का कहना है कि ये प्रौद्योगिकियां आज की दुनिया में पहले से मौजूद हैं। अपने महाकाव्य भोज के दौरान, वे एनएफटी से लेकर अंतरिक्ष में जाने वाले अरबपतियों, ग्लोबल वार्मिंग और लोगों की मीम्स और रीलों की दैनिक लत से शुरू होने वाले विषयों की एक असंख्य श्रृंखला पर चर्चा करते हैं।

See also  सीबीएसई कक्षा १० वीं के परिणाम: नेटिज़न्स छात्रों को बधाई देने के लिए मीम्स का उपयोग करते हैं

विज्ञापन फिल्म साबू के लोकप्रिय कार्टून चरित्र को वापस लाकर समाप्त होती है। और तब तक, ऐसा लगता है कि चाचा चौधरी ने क्रैश कोर्स से अपना सबक सीख लिया है और उनसे ‘अपने दिमाग का एनएफटी’ बनाने के तरीकों पर गौर करने के लिए कहा है।

वीडियो ने तेजी से ऑनलाइन एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी और लोग इस पर टिप्पणी करना बंद नहीं कर सके कि वे इसे कितना प्यार करते हैं। हालांकि, कई लोगों ने मजाक में कहा कि चाची के लिए यह देखना बहुत बड़ा झटका होगा कि अब दुनिया कितनी बदल गई है।