Virat Kohli and Anushka Sharma praise this politician
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने की इस राजनेता के

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा एक बहुत बड़े पशु प्रेमी हैं और पावर कपल अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से पशु कल्याण के बारे में जागरूकता फैलाते हैं।

हाल ही में, कोहली और अनुष्का ने राजनेता राहुल एन कनाल द्वारा पशु कल्याण के लिए किए गए ‘बिल्कुल अविश्वसनीय काम’ की प्रशंसा करने के लिए एक विशेष वीडियो बनाया। कनाल द्वारा साझा किए गए वीडियो में, अनुष्का ने राजनेता द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की और इसे ‘अविश्वसनीय’ कहा।

अपने हिस्से के लिए, कनाल ने विराट और अनुष्का को धन्यवाद दिया और कहा, “धन्यवाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। विराट कोहली फाउंडेशन हमेशा हमारी नींव और हमारे चार पैर वाले दोस्तों के लिए वहां रहने के लिए आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता … आपकी सराहना के शब्द निश्चित रूप से होंगे हमें अपना काम करने और चलते रहने के लिए प्रेरित करें !!!”

अनुष्का ने कहा, “हमें लगता है कि यह बिल्कुल अविश्वसनीय है कि आपका फाउंडेशन पशु कल्याण के क्षेत्र में जिस तरह का काम कर रहा है और बस आपको एक बड़ा चिल्लाहट देना चाहता हूं और आपको और आपके फाउंडेशन को आपके द्वारा किए जा रहे अविश्वसनीय काम के लिए बधाई देता हूं। ।”

विराट कोहली ने भी कनाल की तारीफ की और उन्हें इस नेक काम में मदद करने के लिए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा, “और हम यह भी कहना चाहते हैं कि आपके इस नेक काम को जारी रखने के लिए हमारी ओर से किसी भी तरह की मदद की आवश्यकता होगी, हमें आपकी मदद करने में खुशी होगी और आप सभी को शुभकामनाएं।”