Viral Video: Groom
वायरल वीडियो: वायरल वीडियो: जयमाला के दौरान दूल्हे की मां

वायरल वीडियो: शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर नवीनतम क्रेज हैं क्योंकि वे अपनी मजेदार और नाटकीय सामग्री के कारण बेहद लोकप्रिय हैं। इंटरनेट पर ऐसा ही एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हे की मां सैकड़ों मेहमानों के सामने शादी के मंच पर उठती है और अपने बेटे को चप्पलों से पीटती है!

यह घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के भरुवा सुमेरपुर गांव की है, जहां जयमाला में एक शादी की रस्म चल रही थी. अचानक, कहीं से, एक महिला जो दूल्हे की मां थी, शादी के मंच तक जाने वाली सीढ़ियों पर चढ़ जाती है। फिर वह अपनी चप्पल उतार देती है और शादी के मेहमानों के सामने दूल्हे को पीटना शुरू कर देती है। इस घटना से शादी में कोहराम मच गया और बाकी की रस्में आनन-फानन में पूरी कर ली गईं।

यहां देखें वीडियो:

जबकि हर कोई सोच रहा था कि महिला की हिंसक प्रतिक्रिया के पीछे क्या कारण हो सकता है, यह बताया गया है कि वह अपने बेटे उमेशचंद्र से दूसरी जाति की लड़की से शादी करने के फैसले से नाखुश थी। उसने कथित तौर पर अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर अंकिता से कोर्ट में शादी कर ली।

हालांकि, कोर्ट मैरिज के बाद, दुल्हन के पिता ने 3 जुलाई को जिला हॉल में शादी का जश्न मनाने का फैसला किया, लेकिन उन्होंने दूल्हे के परिवार और भाइयों को आमंत्रित नहीं किया। शादी की जानकारी होने के बाद दूल्हे की मां विवाह स्थल पर पहुंची और अपने बेटे को मंच पर टक्कर मार दी.