वायरल वीडियो में हाथी का बच्चा सही घास चुनने की कला सीखता है।  बहुत प्यारा, इंटरनेट कहता है
वायरल वीडियो में हाथी का बच्चा सही घास चुनने की

हाथी के बछड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर 4,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में हाथी को जंगल में चरते हुए देखा जा सकता है।

हाथी के बछड़े का वायरल वीडियो भारतीय वन सेवा अधिकारी परवीन कस्वां ने शेयर किया था।

जंगल में हाथी के बच्चे को चरते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां ने शेयर किया है। नन्हे-मुन्नों ने अभी-अभी चरने के लिए उत्तम घास चुनने की कला सीखी है।

1 मिनट-23 सेकंड के वीडियो में, एक हाथी के बछड़े को जंगल के परिदृश्य में चरते हुए देखा जा सकता है। हाथी का बच्चा नई चीजें सीखने की दिशा में छोटे कदम उठा रहा है, जैसे कि क्या खाना है चुनना। कस्वां ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “इसने अभी-अभी सही घास (sic) चुनने की कला सीखी है।” वीडियो को 4,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। परवीन कस्वां अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर ऐसे जानवरों के वीडियो शेयर करती रहती हैं।

यहां देखें वीडियो:

हाथी का बच्चा कितना प्यारा है, इस बारे में नेटिज़न्स बड़बड़ाना बंद नहीं कर सकते। “हाथी भी लौकी होते हैं। वे अच्छे भोजन के स्वाद को महत्व देते हैं, उसके लिए यह एकदम सही घास है, ”एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा। एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “वह बहुत प्यारा और खुश लग रहा है।” “यह एक, वास्तव में बहुत बढ़िया .. सुंदर … बहुत अद्भुत .. (sic),” एक टिप्पणी पढ़ी।

नीचे और अधिक टिप्पणियाँ देखें:

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताओ।