वायरल वीडियो में हाथी अपनी सूंड का इस्तेमाल कैनवास पर पेंट करने के लिए करता है।  यह जानवरों पर अत्याचार है, इंटरनेट कहता है
वायरल वीडियो में हाथी अपनी सूंड का इस्तेमाल कैनवास पर

एक कैनवास पर हाथी की पेंटिंग का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर काफी खुश नहीं हैं। “यह पशु दुर्व्यवहार है। इसे बढ़ावा देना बंद करें, ”नेटिज़न्स ने कहा कि छोटी क्लिप 86,000 से अधिक बार देखी गई।

वीडियो को न्यूयॉर्क स्थित समाचार संगठन NowThis द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया था और नौ वर्षीय हाथी नोंग थानवा को ब्रश की मदद से कैनवास पर पेंटिंग करते हुए दिखाया गया है, जिसे उसने अपनी सूंड से पकड़ रखा था। उसके पास खड़े उसके रक्षक ने पेंट में ब्रश डुबाने में मदद की क्योंकि नोंग थानवा ने ध्यान से चित्र को चित्रित किया।

पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, नोंग थानवा द्वारा बनाई गई पेंटिंग को मातंग एलीफेंट कैंप के लिए एक ऑनलाइन फंडरेज़र में 5,500 अमेरिकी डॉलर से अधिक में बेचा गया था।

यहां देखें वीडियो:

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में इस घटना की निंदा की।

“क्षमा करें, लेकिन यह बकवास है। जानवरों को गाली देना बंद करो, ”एक उपयोगकर्ता ने कहा। एक अन्य कमेंट में लिखा है, “क्या हम कृपया जानवरों पर अत्याचार को बढ़ावा देना और दिखाना बंद कर सकते हैं।”

कई अन्य लोगों ने ट्वीट को हटाने के लिए कहा: “इस ट्वीट को तब तक हटा दें जब तक कि यह पशु क्रूरता और दुर्व्यवहार को उजागर न करे।”

टिप्पणियाँ यहाँ देखें: