वायरल वीडियो में एक छोटा लड़का लोगों को मास्क पहनने की हिदायत दे रहा है
वायरल वीडियो में एक छोटा लड़का लोगों को मास्क पहनने
उत्तर भारत में गर्मियां एक कठोर चट्टान से टकराने के साथ, लोग वहां के सूक्ष्म और सर्द वातावरण का आनंद लेने के लिए हिल स्टेशनों की ओर भागते हैं। कोरोनावायरस महामारी अभी खत्म नहीं हुई है और पर्यटक बिना सोचे-समझे हिल स्टेशनों की ओर रुख कर रहे हैं। महामारी की स्थिति के बीच, एक और हिल स्टेशन का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है जो निश्चित रूप से आपको एक वास्तविकता प्रदान करेगा। वायरल वीडियो एक छोटे लड़के का है जो हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला की सड़कों पर पर्यटकों से मास्क पहनने का आग्रह कर रहा है।

एक स्थानीय इंस्टाग्राम पेज द्वारा साझा की गई वीडियो क्लिप में, बच्चे को लोगों से हिल स्टेशन की सड़कों पर खुद को मुखौटा बनाने का अनुरोध करते देखा जा सकता है। लड़के को हाथ में प्लास्टिक का डंडा लिए लोगों को रोकते देखा जा सकता है। हालांकि, लोगों ने दूर जाते समय अपने चेहरे पर एक सूक्ष्म मुस्कान के साथ लड़के को नजरअंदाज कर दिया। इस वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने लिखा, ‘इस नन्हे बच्चे को धर्मशाला की सड़कों पर लोगों से मास्क पहनने को कहते देखा गया. उसके पास पहनने के लिए जूते भी नहीं हैं.’

वीडियो पर एक नजर

(क्रेडिट: इंस्टाग्राम @ETimesLifestyle)

यह वीडियो वायरल होते ही इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया। लोगों ने ऐसा करने के लिए बच्चे की प्रशंसा की और सोशल मीडिया पर अधिकारियों को टैग किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हिल स्टेशनों में कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।