वायरल वीडियो में आदमी तरबूज पिज्जा बनाता है।  डोमिनोज ऑस्ट्रेलिया नुस्खा की कोशिश करता है
वायरल वीडियो में आदमी तरबूज पिज्जा बनाता है। डोमिनोज ऑस्ट्रेलिया

वायरल वीडियो में आदमी तरबूज पिज्जा बनाता है। डोमिनोज ऑस्ट्रेलिया ने इस रेसिपी को आजमाने का फैसला किया और नेटिज़न्स से यह भी पूछा कि वे इस “लो-कार्ब” पिज्जा विकल्प के बारे में क्या सोचते हैं।

वायरल वीडियो में आदमी तरबूज पिज्जा बनाता है।

ओली पैटरसन को खाना बनाना बहुत पसंद है। उनका इंस्टाग्राम हैंडल आपको उनके जुनून के बारे में बताने के लिए काफी है। वह अक्सर स्वादिष्ट व्यंजन बनाते हुए अपने वीडियो शेयर करते हैं। हालाँकि, जिस चीज की किसी को उम्मीद नहीं थी, वह थी तरबूज पिज्जा बनाते हुए उसका एक वीडियो इंस्टाग्राम के साथ-साथ टिकटॉक पर भी पोस्ट किया जा रहा था। वैसे आपने सही सुना। यह सबसे स्वादिष्ट व्यंजन की तरह नहीं लग सकता है, लेकिन पैटर्सन ने इसे आज़माने के बारे में सोचा। नेटिज़न्स स्पष्ट रूप से पिज्जा क्रस्ट की उनकी पसंद से खुश नहीं थे। तथापि। डोमिनोज ऑस्ट्रेलिया ने इस रेसिपी को आजमाने का फैसला किया और नेटिज़न्स से यह भी पूछा कि वे इस “लो-कार्ब” पिज्जा विकल्प के बारे में क्या सोचते हैं।

See also  'मटन ऑर मी': शाकाहारी पति ने अपनी पत्नी को 'गुप्त रूप से' मांस खाने का एहसास होने के बाद चुनने के लिए कहा

ओली पैटरसन चाहते थे कि ज्यादा से ज्यादा लोग तरबूज पिज्जा ट्राई करें इसलिए टिकटॉक पर वीडियो शेयर करने के बाद उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वह एक तरबूज डिस्क को काटकर शुरू करते हैं और फिर उसे ग्रिल करते हैं और उस पर एक उदार मात्रा में बारबेक्यू सॉस फैलाते हैं। फिर इसके ऊपर पिज्जा और पेपरोनी डालकर ओवन में पनीर के पिघलने तक पकाएं।

See also  वायरल वीडियो में उटाह में विमानों से गिरती मछलियां कैद

“मेरे प्रसिद्ध तरबूज पिज्जा को टिकटॉक पर लाना चाहता था, इसलिए उम्मीद है कि अधिक लोग इसे आजमा सकें! अपने तरबूज को बीबीक्यू सॉस, कम नमी वाले मोज़ेरेला, और कोरिज़ो को कुछ मिनट के लिए ग्रिल / ब्रॉयलर के नीचे रखने से पहले 5 मिनट के लिए एक तरफ भूनें, और आनंद लें (sic), ”उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया।

See also  'योग शिक्षक अंपायर के रूप में कार्यरत': अंपायर ने लेग स्प्लिट के साथ वाइड बॉल का संकेत दिया, वीडियो वायरल

क्या आप तरबूज पिज्जा ट्राई करना चाहते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताओ