Viral Video: Woman Cries & Screams Like a Child After Getting Covid Vaccine, Netizens Call it
वायरल वीडियो: कोविड वैक्सीन मिलने के बाद एक बच्चे की

वायरल वीडियो: हालांकि पूरे भारत में कोविड-19 टीकाकरण अभियान पूरी तरह से लागू है, लेकिन कुछ लोग अभी भी हिचकिचा रहे हैं या टीकाकरण के महत्व से अनजान हैं। इस बीच, कुछ ऐसे भी हैं जो सुई के फोबिया से ग्रस्त हैं, और इंजेक्शन लेने से बेहद डरते हैं। ऐसा ही एक नाटकीय वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें एक महिला को कोविड का टीका लेते हुए चिल्लाती और चिल्लाती हुई दिखाई दे रही है।

इस वीडियो में, नारंगी रंग की साड़ी पहने एक महिला a . के साथ पल्लू उसके सिर पर, एक टीकाकरण केंद्र पर बैठी दिखाई देती है। टीका लगते ही उसके चेहरे का रंग बदल जाता है और वह बच्चे की तरह जोर-जोर से चीखने लगती है मानो बहुत दर्द हो रहा हो। उसे इस तरह चिल्लाता देख वैक्सीन लगवाने वाले बाकी लोग भी घबरा जाते हैं।

यहां देखें वीडियो:

वीडियो वायरल हो गया है, और कई लोगों ने एक बच्चे की तरह चीखने और डरने के लिए महिला का मजाक उड़ाया। कई लोगों ने सोचा कि महिला को इतना तेज दर्द कैसे हुआ, जबकि अन्य ने कहा कि वह सिर्फ ओवरएक्टिंग कर रही थी।

एक यूजर ने कहा, ‘और उसने अपने कान और नाक छिदवाए हैं! वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, “कभी इतना दर्द नहीं झेला मैडम।”

हालांकि, सुई और इंजेक्शन का डर एक वैध डर है और दुनिया भर में कई लोग इससे पीड़ित हैं। ट्रिपैनोफोबिया के रूप में जाना जाता है, यह इंजेक्शन या सुई से जुड़ी चिकित्सा प्रक्रियाओं का अत्यधिक डर है।

कुछ दिन पहले भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिखाया गया था टीकाकरण के समय कुर्सी पर बैठी डरी हुई महिला केंद्र, जबकि दो लोग, शायद उसके परिवार के सदस्य, उसे शांत करने के लिए उसे पकड़ते हैं। जैसे ही नर्स टीका लगाने के लिए उसके पास आती है, उसकी चीखें तेज हो जाती हैं और वह एक बच्चे की तरह चीखती है।