वायरल वीडियो: किसी ने सूप में मिलाई चॉकलेट और इंटरनेट से खुश नहीं
वायरल वीडियो: किसी ने सूप में मिलाई चॉकलेट और इंटरनेट

काम पर एक लंबे, थकाऊ दिन के बाद, हम सभी चाहते हैं कि हमारे पास खाने के लिए कुछ आरामदायक, गर्म और संतोषजनक हो। हार्दिक सूप का कटोरा हमेशा काम करता है। इन वर्षों में, हम ‘पैकेट वाला सूप’ से विकसित होकर अपनी कुछ सब्जियां बना रहे हैं। और जैसे-जैसे हम इन विभिन्न रूपों को बनाते हैं, हम कई व्यंजनों और वीडियो में आते हैं जो हमें सिखाते हैं कि कैसे स्वादों में महारत हासिल की जाए। लेकिन चूंकि इंटरनेट अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन से भरा है, इसलिए हम कई ऐसी चीजें भी देखते हैं जो हमें परेशान करती हैं। और ऐसा ही एक विचित्र भोजन संयोजन हाल ही में एक Instagram उपयोगकर्ता द्वारा पोस्ट किया गया था जिसे Brandonjmcdermott कहा जाता है।

See also  वायरल वीडियो: जयमाला के दौरान दूल्हे की मां शादी के मंच पर पहुंची और अपने बेटे को चप्पलों से पीटा

(यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो: अजीबोगरीब पार्टी में ‘एनीथिंग बट कप’ में शराब पीते मेहमान हुए बेहद मजेदार)

अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रतिक्रिया वीडियो पोस्ट करते हुए, ब्रैंडन जे मैकडरमोट ने एक महिला का सूप के पैन में चॉकलेट बार मिलाते हुए एक वीडियो साझा किया। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, एक वास्तविक चॉकलेट बार जिसमें वेजिटेबल सूप मिलाया जाता है! यदि इस अनपेक्षित संयोजन ने आपको परेशान कर दिया है, तो आप ब्रैंडन जे मैकडरमोट की प्रतिक्रिया से संबंधित होंगे।

See also  'आई वांट राघव' ट्वीट पर आप विधायक का चुटीला जवाब वायरल

(यह भी पढ़ें: देखें: पिता ने टीवी पर कार्टून से खाना चुराने का नाटक किया, वायरल वीडियो में बच्चा खुशी से उछल पड़ा)

वीडियो में महिला को अपने चिकन और सब्जी के सूप में चॉकलेट बार गिराते हुए देखा जा सकता है और कहा, “आज रात के खाने के लिए चॉकलेट सूप?” जब इंस्टाग्राम यूजर ने यह देखा तो उनका रिएक्शन था, ”नहीं नहीं नहीं, सीधे जेल जाओ और चाबी फेंक दो.” वीडियो पर एक नजर:

जब से उनके इंस्टाग्राम पर अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन वीडियो पोस्ट किया गया है, तब से इसे 2.5 मिलियन व्यूज और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस रिएक्शन पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं.

See also  छोटा लड़का धर्मशाला में लोगों से भीड़-भाड़ वाली सड़क पर मास्क पहनने का आग्रह करता है। वायरल वीडियो

उपयोगकर्ताओं में से एक ने टिप्पणी की, “चाबी को फेंकने से ज्यादा, क्या इसे पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया है।” जबकि एक अन्य ने कहा, “चॉकलेट वास्तव में कभी-कभी करी में प्रयोग किया जाता है, इसे एक मसाला माना जाता है।”

आप इस विचित्र चॉकलेट सूप के बारे में क्या सोचते हैं? चलो हम नीचे टिप्पणी अनुभाग में पता करते हैं!