वायरल: अजीब वीडियो का दावा है कि मैकडॉनल्ड्स के सभी कर्मचारियों को एक साथ छोड़ना पड़ा
वायरल: अजीब वीडियो का दावा है कि मैकडॉनल्ड्स के सभी

न्यूज़वीक द्वारा एक फ़ैक्ट चेक किया गया था, जिसमें दावा किया गया था कि वीडियो नकली था। इसके अलावा, मैकडॉनल्ड्स के प्रवक्ता ने भी दावों का खंडन किया। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि दो कर्मचारी दो सप्ताह की नोटिस अवधि की सेवा के बाद चले गए और उनके सभी आउटलेट पूरी तरह कार्यात्मक थे। इसके अलावा, फास्ट फूड प्रमुख के अधिकारियों ने दावा किया कि कोई सामूहिक इस्तीफे नहीं थे और उनके सभी आउटलेट चालू थे। हालांकि, इस वीडियो ने इंटरनेट पर महामारी के प्रभाव से नौकरियों को प्रभावित करने के बारे में चिंता का तूफान ला दिया।

See also  तमिल अभिनेता अजित कुमार द्वारा प्रशंसकों से उन्हें 'थाला' न कहने का अनुरोध करने के बाद मेम्स, बाढ़ सोशल मीडिया की प्रशंसा

यह पहली बार नहीं था कि फास्ट फूड प्रमुख को सामूहिक इस्तीफे के दावों से निपटना पड़ा। ट्विटर पर एक और हालिया पोस्ट भी वायरल हुआ, जिसमें मैकडॉनल्ड्स के एक कर्मचारी द्वारा ग्राहकों के लिए लिखे गए एक नोट का जिक्र था – ‘हम बंद हैं क्योंकि मैं नौकरी छोड़ रहा हूं और मुझे इस नौकरी से नफरत है।

See also  अमूल ने टोक्यो खेलों में महिला शक्ति का जश्न मनाया, नवीनतम कार्टून में लवलीना बोर्गोहेन की सराहना की

इतना ही नहीं मैकडॉनल्ड्स ने अपने छह महीने पूरे होने पर आवेदकों को मुफ्त आईफोन देकर उन्हें लुभाने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया। लेकिन सवाल अभी भी वही है: क्या कंपनियां कर्मचारियों की उम्मीदों पर खरी उतरती हैं या यह सिर्फ आवेदकों को लुभाने और बुलबुला फोड़ने की नौटंकी है! इस पर आपका क्या ख्याल है?

See also  वायरल: 25 किलो का यह लॉलीपॉप आज इंटरनेट पर सबसे रोमांचक चीज है!

छवि आईस्टॉक

शानदार व्यंजनों, वीडियो और रोमांचक खाद्य समाचारों के लिए, हमारे निःशुल्क सदस्यता लें रोज तथा साप्ताहिक समाचार पत्र।