yashraj_1200_inst.jpeg, \\\\\\\'लव टू सफर\\\\\\\': यशराज मुखाटे का नवीनतम रैप सभी यात्रियों और \\\\\\\'पीड़ितों\\\\\\\' को समर्पित है
yashraj_1200_inst.jpeg, \\\'लव टू सफर\\\': यशराज मुखाटे का नवीनतम रैप सभी यात्रियों और \\\'पीड़ितों\\\' को समर्पित है

हाल के दिनों में यशराज मुखाटे के जोशीले बीट्स और ग्रूवी रैप्स ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। 31 वर्षीय संगीतकार, जो अपने संगीत मैश-अप ‘रसोड में कौन था’ और ‘पवरी होरी है’ के साथ तुरंत हिट हो गए, ने अपने नवीनतम गीत के साथ अपने अनुयायियों को फिर से प्रभावित किया है, जो सभी “भटकने वाले यात्रियों” को समर्पित है। “

इस वीडियो में, मुखाटे ने शेहरज़ादे नूर पीरज़ादा उर्फ़ ‘बाजी बॉम्बैस्टिक’ के साथ काम किया, जिसका बायो उन्हें एक अभिनेता, हास्य अभिनेता और वॉयस-ओवर कलाकार के रूप में वर्णित करता है। “आप सभी सुरक्षित रहें। सभी पथिक यात्रियों और पीड़ितों को समर्पित। वह लड़की जो सफ़र करना पसंद करती है, ”मुखाटे ने वीडियो के कैप्शन में पीरज़ादा को टैग करते हुए लिखा।

देखें यहां वीडियो:

वीडियो, जिसे 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, पीरज़ादा को एक हिल स्टेशन पर छुट्टियां मनाते हुए दिखाया गया है। “मैं बस सफर कर कर के ही यहां पर आई हूं,” उसे क्लिप में यह कहते हुए सुना जा सकता है, कि वह “पीड़ा” की शौकीन है और “सफ़र” करना पसंद करती है।

जबकि ‘सफर’ शब्द का हिंदी में अनुवाद यात्रा करने के लिए किया जाता है, अंग्रेजी शब्द ‘पीड़ित’ का अर्थ है दर्द से गुजरना। ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो गीत को पसंद करने वाले नेटिज़न्स से भर गया है।