Umpire-signals-wide.jpg, \\\\\\\'योग शिक्षक अंपायर के रूप में कार्यरत\\\\\\\': अंपायर ने लेग स्प्लिट के साथ वाइड बॉल का संकेत दिया, वीडियो वायरल
Umpire-signals-wide.jpg, \\\'योग शिक्षक अंपायर के रूप में कार्यरत\\\': अंपायर ने लेग स्प्लिट के साथ वाइड बॉल का संकेत दिया, वीडियो वायरल

अंपायर का काम कई चुनौतियों के साथ आता है। हालांकि, अंपायर के लिए अपने ऑन-फील्ड शीनिगन्स के साथ स्टार खिलाड़ियों से स्पॉटलाइट लेना दुर्लभ है। महाराष्ट्र में एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट पुरंदर प्रीमियर लीग में एक अंपायर ने ऐसा ही किया। एक वाइड गेंद का संकेत देने के लिए, अंपायर ने एक योग मुद्रा उधार ली और मैच दर्शकों को हैरान कर दिया।

एक चौड़ी गेंद का संकेत देने के लिए, वह आदमी कैमरे के करीब आया और लेग स्प्लिट्स को उल्टा कर दिया। सिग्नल का वीडियो वायरल हो गया है।

See also  शादी के दौरान देसी दुल्हन ने पहनी गोल गप्पे का ताज और माला, देखें वायरल वीडियो

अंपायर की इस हरकत से कमेंटेटर भी हैरान रह गए। “अंपायर हमारे पास आ रहा है। उसने क्या कर लिया है? विस्तृत की शैली को देखो! वह भी अपने अंदाज में कमाल का अभिनय कर रहे हैं।’

आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रफुल्लित करने वाला क्लिप साझा किया। “जब योग और क्रिकेट मिलते हैं,” साहू ने वीडियो को कैप्शन दिया।

See also  स्वतंत्रता दिवस से पहले, सरकार राष्ट्रगान गाते लोगों के वीडियो आमंत्रित करती है

5 दिसंबर को क्रिकेट प्रशंसक, सारंग भालेराव द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 2,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। भालेराव ने कहा, “यहां अंपायर एक सुपरस्टार हैं” और कहा कि अंपायर का नाम डीएन रॉक है।

यहां देखें वीडियो:

वीडियो ने नेटिज़न्स को विभाजन में छोड़ दिया। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘लगता है योग शिक्षक पार्ट टाइम अंपायर के रूप में कार्यरत हैं।