shivraj_1200_twt.jpeg, \\\\\\\'ये दोस्ती\\\\\\\': शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय लोकप्रिय शोले गीत की युगल जोड़ी देखें
shivraj_1200_twt.jpeg, \\\'ये दोस्ती\\\': शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय लोकप्रिय शोले गीत की युगल जोड़ी देखें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मिलकर लोकप्रिय बॉलीवुड गीत गाया।ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगे‘1975 की फिल्म से’शोलेभोपाल में विधानसभा में एक कार्यक्रम में।

चौहान के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए जाने के बाद राजनेताओं का हाथ पकड़े और गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। “ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगेचौहान ने ट्वीट किया, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र – फिल्म के अभिनेताओं को टैग करते हुए।

देखें यहां वीडियो:

घटना से 1.06 मिनट की क्लिप में, राजनेता माइक्रोफोन पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि पृष्ठभूमि में संगीत बज रहा है। जबकि चौहान गीत गाने में अग्रणी हैं, विजयवर्गीय जल्द ही दोस्ती और एकता दिखाने के प्रयास में अपना हाथ बढ़ाते हुए शामिल हो जाते हैं। जब दोनों हाथ पकड़कर एक साथ गाते हैं तो उनके आसपास की भीड़ खुशी से झूम उठती है।

वीडियो का अंत भाजपा के दो दिग्गजों के एक दूसरे के चारों ओर हाथ रखने के साथ होता है।

विजयवर्गीय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्लिप भी साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने युवा मोर्चा के दिनों में इस गीत को गाए जाने के समय को याद किया।