fanta-omelette.jpg, \\\\\\\'यिक्स\\\\\\\': सूरत के फूड स्टॉल के फैंटा ऑमलेट ने खाने वालों को हैरान कर दिया \\\\\\\'क्यों\\\\\\\'
fanta-omelette.jpg, \\\'यिक्स\\\': सूरत के फूड स्टॉल के फैंटा ऑमलेट ने खाने वालों को हैरान कर दिया \\\'क्यों\\\'

जबकि इंटरनेट पर स्वादिष्ट व्यंजनों की कोई कमी नहीं है, कभी-कभी लोग मिलते हैं कुछ अजीबोगरीब खाना जिससे उनमें झुंझलाहट महसूस होती है। सूची में शामिल होने के लिए नवीनतम ‘फैंटा आमलेट’ है, जिसने खाद्य पदार्थों को ऑनलाइन भ्रमित कर दिया है।

जी हाँ, गुजरात के एक स्ट्रीट फ़ूड स्टॉल पर, किसी ने टैंगी एयरेटेड ड्रिंक का इस्तेमाल करके अंडे की रेसिपी बनाई है। कारण? खैर, रसोइया और संयुक्त मालिक इसका श्रेय “जनता की मांग” को देते हैं।

‘फैंटा फ्राई’ के रूप में जाना जाता है, अंडे की मीठी और मसालेदार प्रस्तुति – सनी-साइड-अप और उबले अंडे दोनों के साथ बनाई जाती है – 250 रुपये प्रति प्लेट की इतनी सस्ती कीमत पर नहीं आती है।

एक लोकप्रिय YouTube चैनल फ़ूड ब्लॉगर, इंडियन ईट मेनिया द्वारा अपने नवीनतम एपिसोड में सूरत भोजनालय को प्रदर्शित करने के बाद, यह नुस्खा वायरल हो गया।

यदि आप ऑरेंज ड्रिंक के प्रशंसक नहीं हैं, तो फूड स्टॉल के मालिक ने बताया कि उनके पास अन्य विकल्प भी हैं जैसे: थम्सअप फ्राई, लिम्का फ्राई व्यंजन।

पाव (रोटी) के साथ परोसा जाता है, अंडे को मसाले, मसले हुए आलू और हरी चटनी के साथ सोडा ड्रिंक से बनी ग्रेवी के साथ जोड़ा जाता है। फिर आमलेट को ढेर सारे पनीर से सजाया जाता है और बचे हुए सोडा के साथ गरमागरम परोसा जाता है!

सभी जिज्ञासु लोगों के लिए, फूड ब्लॉगर ने असामान्य व्यंजन का स्वाद चखा और इसे सभ्य करार दिया।

हालांकि, ऑनलाइन वीडियो देखने वाले ज्यादातर प्रभावित नहीं हुए। उन्होंने पकवान पर अपना झटका और निराशा व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। यहां तक ​​कि स्विगी जैसी फूड डिलीवरी कंपनियों ने भी इस बारे में ट्वीट किया।