83-trailer-meme-mumbai-police.jpg, मुंबई पुलिस ने लोगों को कोविड प्रोटोकॉल के बारे में याद दिलाने के लिए \\\\\\\'83\\\\\\\' के ट्रेलर के डायलॉग का इस्तेमाल किया
83-trailer-meme-mumbai-police.jpg, मुंबई पुलिस ने लोगों को कोविड प्रोटोकॉल के बारे में याद दिलाने के लिए \\\'83\\\' के ट्रेलर के डायलॉग का इस्तेमाल किया

बहुत उम्मीद के बाद ‘ के लिए ट्रेलर83′, आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म, आखिरकार मंगलवार को रिलीज़ हुई, जिसने प्रशंसकों को एक ही समय में भावुक और उदासीन छोड़ दिया। जैसे ही हर तरफ से समर्थन और प्यार मिला, ट्रेलर की कई लाइनें वायरल हो गईं। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए, मुंबई पुलिस ने अब ट्रेलर के एक डायलॉग का इस्तेमाल लोगों को कोविड-19 प्रोटोकॉल के बारे में याद दिलाने के लिए किया है।

कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म भुगतान करती है भारतीय टीम को नमन जिसने 1983 में देश का पहला क्रिकेट विश्व कप जीता था। ट्रेलर ने ऑनलाइन बहुत सारी प्रशंसा अर्जित की, जिसमें कई लोगों ने रणवीर सिंह की तत्कालीन भारतीय कप्तान कपिल देव से “अद्भुत समानता” की ओर इशारा किया।

ट्रेलर की एक पंक्ति का उपयोग करते हुए, मुंबई पुलिस ने उन लोगों को एक संदेश भेजने की कोशिश की जो कोविड -19 सुरक्षा प्रोटोकॉल की उपेक्षा करते हैं। पुलिस ने ट्रेलर से सिंह के संवाद का हवाला देते हुए कहा, “वह रक्षा नहीं जानता”, पुलिस ने अपनी पोस्ट में लिखा: “जब आप ’83’ मिलियन रिमाइंडर के बावजूद अपना मुखौटा नहीं पहनते हैं।”

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसने इंटरनेट पर काफी चर्चा बटोरी है। कई लोगों ने कहा कि यह उन्हें स्मृति लेन में वापस ले गया और ट्रेलर देखकर उनके “हंस” गए। दूसरों ने बताया कि कैसे 1983 में जीत देश में उभरते क्रिकेटरों की पीढ़ियों को प्रेरित करती रही।

यहां देखें कि ट्रेलर पर नेटिज़न्स ने कैसी प्रतिक्रिया दी: