my-dating-history-memes.jpg, \\\\\\\'माई डेटिंग हिस्ट्री\\\\\\\': नेटिज़न्स अपने रिश्ते के संकटों को समेटने के लिए उल्लसित तुलनाओं का उपयोग करते हैं
my-dating-history-memes.jpg, \\\'माई डेटिंग हिस्ट्री\\\': नेटिज़न्स अपने रिश्ते के संकटों को समेटने के लिए उल्लसित तुलनाओं का उपयोग करते हैं

एक नए व्यक्ति के साथ एक बैठक स्थापित करना पहले से कहीं ज्यादा आसान है, अब उपलब्ध हजारों डेटिंग ऐप्स के लिए धन्यवाद, पारंपरिक चुनौतियां जो एक रिश्ते को फेंक सकती हैं, अभी भी प्रासंगिक हैं।

अब, ट्विटर पर देसी लोग अपने अनुभवों को समेटने के लिए असामान्य तुलनाओं का सहारा लेते हुए अपने “डेटिंग इतिहास” का मनोरंजक वर्णन करने की प्रवृत्ति में शामिल हो गए हैं। लोकप्रिय फिल्मों, गानों और मोबाइल फोन नेटवर्क का जिक्र करते हुए उपहास और व्यंग्य से लदी तुलना मजाकिया है लेकिन संबंधित है।

मेरे डेटिंग इतिहास है खाली बस पसंद मेरे अकाउंट बैलेंस,” एक यूजर ने ट्रेंड से जुड़ते हुए लिखा, जबकि दूसरे ने चुटकी लेते हुए लिखा: “मेरे डेटिंग इतिहास है इतना लंबा, ऐसा लगता है पसंद मेरे माँ के हाल के ऐप्स की सूची उसके फ़ोन पर!”

इससे पहले, इसी तरह के चुटकुले – ‘व्हाट मोर हिंट्स डू यू वांट?’ नामक एक प्रवृत्ति। और साथ ही मनोरंजक पोस्ट की एक श्रृंखला जहां लोग कल्पना करने की कोशिश करते हैं कि यह कैसा है बड़े ब्रांडों के लिए काम करने वाले लोगों को डेट करें – ट्विटर पर चक्कर लगा रहे थे।