महिला ने दादी को गिफ्ट की पहली बार्बी, वीडियो ने लोगों को किया भावुक
महिला ने दादी को गिफ्ट की पहली बार्बी, वीडियो ने

ब्राजील में एक महिला ने अपनी पहली बार्बी डॉल गिफ्ट करने के बाद अपनी दादी को भावुक कर दिया। लोकप्रिय ट्विटर पेज @GoodNewsCorres1 द्वारा साझा किए जाने के बाद दिल दहला देने वाले क्षण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ट्वीट के मुताबिक, डोना कार्मोजा का चेहरा तब खिल उठा जब उन्होंने अपनी पोती के उपहार को खोला तो उसमें एक बार्बी डॉल लिपटी हुई मिली। वायरल पोस्ट को पढ़ें, “वह अपने पूरे जीवन में एक बार्बी चाहती थी,” जिसे क्लिप के साथ साझा किया गया था जिसमें एक भावनात्मक कार्मोज़ा को आंसू बहाते हुए दिखाया गया था। उपहार खोलने पर, कार्मोज़ा अपनी पोती को गले लगाने के लिए जाती है और फिर गुड़िया को उसके पीछे खड़े एक छोटे लड़के को दिखाती है।

देखें यहां वीडियो:

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को 6,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और दादी और उनकी पोती के बीच साझा किए गए मधुर क्षण के बारे में ट्वीट करने वाले नेटिज़न्स से भर गए हैं। वायरल वीडियो को देखकर कुछ लोग इमोशनल भी हो गए।

“यह मुझे याद दिलाता है जब मैंने एक सहकर्मी को अपना बुना हुआ टेडी बियर दिया था। उसके जीवन में कभी भी टेडी बियर नहीं था, ”वायरल क्लिप पर कई टिप्पणियों में से एक पढ़ें।