mutton-or-lover.jpg, \\\\\\\'मटन ऑर मी\\\\\\\': शाकाहारी पति ने अपनी पत्नी को \\\\\\\'गुप्त रूप से\\\\\\\' मांस खाने का एहसास होने के बाद चुनने के लिए कहा
mutton-or-lover.jpg, \\\'मटन ऑर मी\\\': शाकाहारी पति ने अपनी पत्नी को \\\'गुप्त रूप से\\\' मांस खाने का एहसास होने के बाद चुनने के लिए कहा

जबकि सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर खाद्य युद्ध आम हैं, यह दुर्लभ है कि आपका दो वक्त का भोजन आपके रिश्ते को नष्ट कर देता है। हालाँकि, एक शाकाहारी व्यक्ति द्वारा एक पीड़ा वाली चाची के कॉलम को यह कहते हुए कि उसकी पत्नी ने मांस छोड़ने से इनकार कर दिया था, के बाद नेटिज़न्स को विभाजित कर दिया गया था।

वायरल हो रही एक अखबार की क्लिपिंग में शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी को घर के बाहर मीट खाने में मजा आता है। हालाँकि वह शादी के बंधन में बंधने से पहले मटन के प्रति उसके शौक के बारे में जानता था, उसने शादी के बाद इसे छोड़ने का वादा किया था। हालाँकि, उन्हें हाल ही में पता चला कि उनका जीवनसाथी “गुप्त रूप से” मांस खाना जारी रखता है।

“चूंकि वह बहुत सुंदर थी, इसलिए मैं उससे इस शर्त पर शादी करने के लिए तैयार हो गया कि वह फिर कभी कहीं भी मटन नहीं खाएगी,” उस व्यक्ति ने लिखा। “अब वह कहती है कि उसे मटन बहुत पसंद है और वह इसके बिना नहीं रह सकती,” पति ने शिकायत की। उस आदमी ने जारी रखा कि उसने उसे एक बार उसके गलत कामों के लिए माफ करने का फैसला किया है, और उसे एक अल्टीमेटम दिया है: “यह मटन या मैं है”।

हालाँकि, व्यथित व्यक्ति ने स्तंभकार को लिखा कि उसे डर है कि उसकी पत्नी उसके ऊपर मटन चुन सकती है।

हालांकि स्तंभकार का जवाब क्लिपिंग में दिखाई नहीं दे रहा है, लेखक ने कहा कि आदमी ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है क्योंकि यह पहली बार था जब उन्हें एक पुरुष, एक महिला और एक बकरी से जुड़े प्रेम त्रिकोण का सामना करना पड़ा!

जबकि अधिकांश ने स्थिति को ‘असत्य’ पाया, अन्य लोगों ने कहा कि इसे गंभीरता से लेना एक कठिन विकल्प है।